बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपने फॅमिली और बच्चो की लाइफ को रिजर्व ही रखते है अक्षय  बच्‍चों आरव और नितारा को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं, मगर खास मौकों पर सोशल मीडिया के माध्‍यम से उनकी तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को उनकी झलक दिखाते रहते हैं. हाल ही में दोनों की बेटी नितारा  का बर्थडे था. वह 10 साल की हो गईं. इस मौके पर घर पर ही शानदार पार्टी आयोजित की गई. इसमें नितारा अपने दोस्‍तों संग खूब मस्‍ती करती नजर आईं.

ट्विंकल ने नितारा के बर्थडे पार्टी की तस्‍वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. साथ ही कुछ हैप्‍पी मोमेंट की झलक भी दिखाई है. ट्विंकल ने पोस्‍ट शेयर करते हुए नोट में लिखा है कि हैप्‍पी बर्थडे माई ब्राइट, ब्‍यूटीफुल बेबी. नितारा की बर्थडे पार्टी में अक्षय और ट्विंकल भी खूब एंजॉय करते दिखे. एक तस्‍वीर में इसकी झलक देख सकते हैं. पार्टी में कुछ खास दोस्‍तों ने भी शिरकत की. ट्विंकल का पोस्‍ट ये रहा.

 

 

अक्षय ने इस अंदाज में बेटी को विश किया बर्थडे 

ट्विंकल  से पहले अक्षय ने भी नितारा को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक प्‍यारा वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वह अपनी बेटी का हाथ थामे हुए रेगिस्तान में चलते हुए नजर आ रहे थे और वीडियो के बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का म्यूजिक साफ सुनाई दे रहा था. अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘’मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अपना शॉपिंग बैग तक, मेरी बच्ची काफी तेजी के साथ बड़ी हो रही है. आज मेरी बेटी 10 साल की हो गई है. इस बर्थडे के लिए मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं. पापा आपसे बहुत प्यार करते हैं.’’

ट्विंकल के पोस्‍ट पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई दोस्‍तों ने प्‍यारे-प्‍यारे कमेंट्स किए हैं. इनमें बॉबी देओल, ताहिरा कश्‍यप और हुमा कुरैशी भी शामिल हैं. वहीं फैंस भी नितारा के बर्थडे पर विश करते हुए उन पर प्‍यार बरसाते नजर आए हैं.