Daya Ben के घर आया नया मेहमान, दिया दूसरे बेटे को जन्म

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) के घर एक बार फिर से नन्हे बच्चें की किलकारियां गूंजी हैं।

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) के घर एक बार फिर से नन्हे बच्चें की किलकारियां गूंजी हैं। दिशा वकानी ने अपने बेटे को जन्म दिया है, यह खुशखबरी खुद उनके बिजनेसमैन पति मयूर पाडिया (Mayur Padia) और उनके भाई मयूर वकानी (Mayur Wakani) ने दी है। उनके भाई मयूर वकानी ने अपनी खुशी सोशल मीडिया के ज़रिए बताई और कहा कि इस बात से मैं बहुत खुश हूं कि मैं एक बार फिर मामा बन गया हूं। आपको बता दें कि फिलहाल तो यह खबर भी चर्चा में है कि दिशा वकानी फिर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाने के लिए वापिस आ रहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

Also Read –  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को अब बाय बाय कह रहीं बबीता, इस बड़े रियलिटी शो में आएंगी नज़र

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के भाई सुंदरलाल का किरदार खुद उनके सगे भाई मयूर वकानी ही निभाते है उन्होंने बताया कि – ‘ मैं बहुत खुश हूं कि मैं एक बार फिर मामा बन गया हूं। 2017 में दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था और अब वह फिर से मां बन गई है और मैं दुबारा मामा बन गया हूं।’ मयूर ने दिशा वकानी की वापसी को लेकर कुछ कहा है।

मयूर वकानी इस बारे में बात करते हुए कहते है कि – ‘दिशा ज़रूर शो में वापस आएंगी इस शो में उन्होंने बहुत लंबे समय तक काम किया है, तो वह क्यों वापस नहीं आएंगी। हमे भी उस वक्त का इंतज़ार है जब दिशा फिर से एक बार सेट पर आएंगी और काम करेंगी।’ पिछले कुछ दिन पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी उनके वापसी के बारे में बात की थी।

Also Read – जल्द ही Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में वापिस आ रही दया बेन, पढ़े पूरी खबर