Delhi

New Delhi (नई दिल्ली) : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लंबे समय से चर्चा में है। वहीं इन दिनों उनकी आम आदमी पार्टी में शामिल होने की भी काफी चर्चाए चल रही है। इन चर्चाओं पर जल्द ही विराम लगाया जा सकता हैं। बताया जा रहा है कि सोनू सूद जल्द ही पार्टी की सदस्यता ले सकते है। उन्होंने बुधवार को पार्टी के कुछ नेताओं के साथ बैठक की थी। अगस्त में दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने सूद को ‘देश के मेंटर’ पहल का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया।

जानकारी के मुताबिक, सोनू सूद आप के सदस्य बन सकते हैं। ऐसे मेंउनकी सदस्यता को लेकर दिल्ली के एक कार्यालय में आप पदाधिकारियों की बैठक भी हुई थी। अहम् बात ये है कि मीटिंग में गुजरात के नामी कारोबारी भी शामिल थे। 2022 में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप मजबूती से उतरने की तैयारी कर रही है।

बता दे, एक्टर सोनी के साथ पार्टी नेताओं की बैठक की जानकारी दिल्ली मुख्यालय को भी थी। दरअसल, कुछ समय पहले ही वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे। ऐसे में एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि दो राजनीतिक दलों ने राज्यसभा में सीटों की पेशकश की थी, जिसे उन्होंने मना कर दिया था। कुछ ही दिनों पहले सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे पड़ने की खबर आई थी।

सोनू सूद और आप का कनेक्शन –

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले यानी अगस्त में सीएम ने ऐलान किया था की एक्टर दिल्ली सरकार की पहल ‘देश के मेंटर’ के ब्रैंड एम्बेसडर बनेंगे। दरअसल, इसको लेकर उनकी और केजरीबाल की मुलाकात हुई थी। इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने सूद के कई कामों की तारीफ की थी।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews