New Delhi : राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, विरोध प्रदर्शन की थी तैयारी

किसान नेता राकेश टिकैत इस समय दिल्ली के मधु विहार थाने में पुलिस हिरासत में हैं । जंतर-मंतर पर उनके अन्य किसानों के साथ धरना प्रदर्शन करने की जानकारी मिलने पर किसी अप्रिय स्थिति को रोकने के लिए उन्हें दिल्ली पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया है।

ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को दिल्ली बॉर्डर पर हिरासत में ले लिया है। दिल्ली पुलिस को जानकारी लगी थी कि राकेश टिकैत अपने किसान साथियों के साथ दिल्ली (Delhi) के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन करने की तैयारी में थे।

Also Read-Jiah Khan suicide Mystery : बरगला रहे हैं सूरज पंचोली, इंटरव्यू की फोरेंसिक जांच करने वाले साइकोलॉजिस्ट का दावा

दिल्ली के मधु विहार थाने में हैं अभी

जानकारी के अनुसार किसान नेता राकेश टिकैत इस समय दिल्ली के मधु विहार थाने में पुलिस हिरासत में हैं । जंतर-मंतर पर उनके अन्य किसानों के साथ धरना प्रदर्शन करने की जानकारी मिलने पर किसी अप्रिय स्थिति को रोकने के लिए उन्हें दिल्ली पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया है। दिल्ली पुलिस के द्वारा उन्हें हिरासत में लिए जाने की जानकारी खुद राकेश टिकैत ने ट्वीट करके दी है।

Also Read-Jharkhand : खतरे में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कुर्सी, अवैध खनन का मामला बना कारण

क्या लिखा है ट्वीट में

किसान नेता राकेश टिकैत ने दिल्ली पुलिस के द्वारा उन्हें गिरफ्तार किए जाने की जानकारी उन्होंने खुद अपने टिवटर हेंडल से ट्वीट करके दी है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि “सरकार के इशारे पर काम कर रही दिल्ली पुलिस किसानों की आवाज को नहीं दबा सकती। यह गिरफ्तारी एक नई क्रांति लेकर आएगी। यह संघर्ष अंतिम सांस तक जारी रहेगा।” इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ना रुकेंगे, ना थकेंगे, ना झुकेंगे।