G9 ग्राफ़िक्स’ में एडवांस टेक्नोलॉजी से प्रिंटिंग की दुनिया को दिए जा रहे नए रंग

टेक्नोलॉजी में होते दिन-प्रतिदिन एडवांसमेंट ने न सिर्फ हमारा काम आसान किया है बल्कि काम की गुणवत्ता को भी निखारा है। कुछ साल पहले तक प्रिंट का काम बड़ा समय लेता था और उसकी गुणवत्ता देखकर संतुष्टि भी नहीं होती थी लेकिन समय के साथ ही टेक्नोलॉजी ने कई बड़े आयामों को छुआ है। आज इंदौर शहर में ही ‘G9 ग्राफ़िक्स’ अपने कस्टमर को वर्ल्डक्लास प्रिंटिंग सॉल्यूशन प्रदान कर रहे हैं। यहां पर फ्लैटबैट मशीन से किसी भी प्रकार सरफेस को प्रिंट किया जा सकता है। यानी मेटल, गोल्ड, सिल्वर, आयरन, एल्यूमीनियम, टाइल्स, ग्लास जैसी कई प्लेन सरफेस पर प्रिंटिंग का काम आसानी से कम समय में बेहतरीन तरह से किया जा सकता है।

ALSO READ: INDORE UPDATE : तिलहनों में तेजी के आसार, शिवरात्रि के लिए फलाहारी मांग

यह टेक्नोलॉजी देती है सबसे तेज अमेजिंग रिज़ल्ट्स

G9 ग्राफ़िक्स के फाउंडर एवं डायरेक्टर सचिन जैन ने बताते है कि प्रिंटिंग के लिए इस्तेमाल होने वाले कलर और प्रिंटिंग पैटर्न्स की वाइड रेंज की उपलब्धता फ्लैटबैट मशीन प्रिंटिंग टेक्निक्स में मौजूद हैं। यहां आप अपने मन पसंद कलर और डिज़ाइन का चुनाव कर सकते हैं और चुने हुए मटेरियल की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा सकते हैं। इस प्रिंटिंग मशीन के माध्यम से मेटल के साथ-साथ फैब्रिक प्रिंट का काम भी किया जा रहा है। इसका उपयोग कर किसी भी प्रकार की टेक्सटाइल प्रिंटिंग जैसे कि चादर में होने वाले प्रिंट्स, सोफे कवर, कर्टेंस जैसे घर में इस्तेमाल होने वाले होम एसेंशियल भी डिज़ाइन किए जा रहे हैं। फैब्रिक पर होने वाली कैनवास प्रिंटिंग और पेंटिंग ने फैब्रिक की सुंदरता पर चार चाँद लगाने का काम किया है। फ्लैटबैट मशीन के प्रिंटिंग के पॉजिटिव रिजल्ट्स के कारण बड़े ब्रांड्स भी आज इस तकनीक की सराहना कर रहे हैं।

ALSO READ: Indore: Index Institute के ‘आरंभ’ में हुआ फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन, स्टूडेंट्स ने बिखेरा जलवा

इस एडवांस टेक्नोलॉजी ने दिए प्रिंटिंग की गुणवत्ता हुई बढ़ोतरी

‘G9 ग्राफ़िक्स’ में इस एडवांस प्रिंटिंग मशीन का चुनाव मुख्यतः इसके बेहतरीन प्रिंटिंग क्वालिटी और रिजल्ट्स के कारण किया गया है। जिस तरह के रिजल्ट्स ‘G9 ग्राफ़िक्स’ में इस्तेमाल होने वाली इस मशीन की प्रिंटिंग में मिल रहे हैं, वह अन्य तकनीक के माध्यम से मिलना मुश्किल है। इस आधुनिक तकनीक के माध्यम से हर प्रकार के बेस को सुंदर प्रिंट्स की सौगात आसानी से दी जा सकती है। हाथों से की गई प्रिंटिंग और आज के आधुनिक मशीन से होने वाली प्रिंटिंग की फिनिशिंग में अंतर आसानी से देखा जा सकता है। प्रिंट्स की वैरायटी, क्वालिटी और रिजल्ट्स के कारण मशीन की इम्पोर्टेंस मार्केट में बढ़ी है। प्रिंट्स की गुणवत्ता देखकर हर क्लाइंट्स के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और यह हमारे लिए सबसे बड़ी खुशी होती है।