एनईसी वायर और केबल्स ने एबीबी के साथ स्मार्ट स्विच, एमसीबी और आरसीसीबी की नई रेंज की लांच

एनईसी बड़े उद्योगों और घरेलू क्षेत्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले विद्युत और प्रौद्योगिकी उपकरणों के निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी है, एनईसी के पास जर्मन प्रौद्योगिकी वायर व केबल्स, डिस्ट्रीब्यूशन बोर्ड, स्विच, सॉकेट, एमसीबी, एमसीसीबी और आइसोलेटर्स, प्लग-इन सॉकेट आदि सहित विस्तृत उत्पाद श्रृंखला है।

नई दिल्ली: एनईसी ग्रुप ने अपने ब्रांड एनईसी वायर एंड केबल्स के तहत एबीबी के साथ मिलकर स्मार्ट स्विच और एमसीबी और आरसीसीबी की नई रेंज को लॉन्च किया।। एबीबी के स्विच, एमसीबी और आरसीसीबी के रिटेल बिजनेस में एनईसी एक्लूसिव मार्केटिंग पार्टनर के तौर पर काम करेगा। यह कोलैब्रेशन एनईसी समूह के एफएमईजी उत्पाद की रेंज को बढ़ाने और ग्राहकों की डिमांड को पूरा करने में भी मददगार साबित होगा।
इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए एनईसी वायर एंड केबल्स के सीएमडी श्री प्रशांत श्रीवास्तव ने कहा, “हम स्विचेस, एमसीबी और आरसीसीबी के लिए दुनिया की अग्रणी कंपनी एबीबी के साथ हाथ मिलाकर वास्तव में खुश हैं, हम हमेशा अपने उपभोक्ताओं को हमेशा सुरक्षित, सर्वश्रेष्ठ और उन्नत टेक्नोलॉजी वाले एफएमईजी प्रोडक्ट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमने भारतीय उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम गुणवत्ता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई एडवांस इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी से लैस प्रोडक्ट प्रदान किए है। हमारी रणनीति का लक्ष्य हमेशा उत्पादों की गुणवत्ता में सुधार करना और उपभोक्ताओं की सभी आकांक्षाओं को अपने उत्पादों की गुणवत्ता और अपनी सेवाओं पूरा करना है।”

एनईसी बड़े उद्योगों और घरेलू क्षेत्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले विद्युत और प्रौद्योगिकी उपकरणों के निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी है, एनईसी के पास जर्मन प्रौद्योगिकी वायर व केबल्स, डिस्ट्रीब्यूशन बोर्ड, स्विच, सॉकेट, एमसीबी, एमसीसीबी और आइसोलेटर्स, प्लग-इन सॉकेट आदि सहित विस्तृत उत्पाद श्रृंखला है। पीएम के मेक इन इंडिया के विजन को बढ़ावा देते हुए, एनईसी अगले पांच वर्षों के लिए 200 करोड़ रुपए की राशि का निवेश करने के लिए तैयार है, जो न केवल रोजगार के नए अवसर पैदा करेगा बल्कि क्लीन और ग्रीन एनर्जी के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण भी सुनिश्चित करेगा। एनईसी की नोएडा में 3 विशाल अत्याधुनिक निर्माण इकाइयां हैं।

इन उत्पादों को तकनीकी जानकार, योग्य और अनुभवी इंजीनियरों की टीम द्वारा नवीनतम डिजाइन तकनीकी, सॉफ्टवेयर और उपकरणों का उपयोग करके डिजाइन किया गया है। कंपनी के पास 250+ संख्या में अच्छी तरह से योग्य और अनुभवी इंजीनियरों की टीम है, जो कि निमार्ण, प्लानिंग को लागू करने और ऑपरेशन का काम संभालती है। कंपनी के पास बिक्री के बाद की सेवाओं के लिए एक अलग टीम है जो आवश्यकता पड़ने पर साइट पर इंस्टॉलेशन, कमीशनिंग और संचालन के दौरान ग्राहकों की मदद करती है। एनईसी ने गुणवत्ता और पर्यावरण प्रबंधन प्रणालियों के लिए आईएसओ 9001-2015 और आईएसओ 14001-2015 प्रमाणन के साथ मान्यता प्राप्त है। हमारे द्वारा निर्मित उपकरणों को अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ डिजाइन और निर्मित किया गया है और पूरी श्रृंखला को नवीनतम राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुसार सीपीआरआई/ईआरडीए/तृतीय पक्ष प्रयोगशाला में परीक्षण किया जाता है।

एनईसी समूह के बारे में

एनईसी एक प्रमुख औद्योगिक विद्युत वितरण उपकरण निर्माता है, जो अपने प्रभावशाली डिस्ट्रीब्य़ूशन नेटवर्क, अत्यंत उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की श्रृंखला और वैश्विक और अखिल भारतीय स्तर पर अपनी उपस्थिति के लिए जाना जाता है। एनईसी रेंज बाजार संचालित है, जो प्रौद्योगिकी में निरंतर सुधार कर नए और बेहतर उत्पादों को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी टैगलाइन है “सुरक्षा जिंदगी की” कंपनी के मिशन और विजन के साथ अच्छी तरह से मेल खाती है। एनईसी को औपचारिक रूप से 2002 में श्री प्रशांत श्रीवास्तव द्वारा स्थापित किया गया था। कंपनी ने पहले एलवी/एमवी पैनल, स्विचगियर और मोटर कंट्रोल सेंटर जैसे औद्योगिक बिजली उपकरणों के प्रमुख निर्माता के रूप में शुरुआत की और अब अपने नवाचार, सुरक्षा और गुणवत्ता के लिए जाने जाने वाले उत्पादों की मदद से लोगों जीवन और घरों में प्रवेश किया है। एनईसी ने गुणवत्ता और पर्यावरण प्रबंधन प्रणालियों के लिए आईएसओ 9001-14001-45001 प्रमाणन प्राप्त किया है। हमारे द्वारा निर्मित उपकरणों को अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ डिजाइन और निर्मित किया गया है और नवीनतम राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुसार सीपीआरआई/ईआरडीए/तृतीय पक्ष प्रयोगशाला में पूरी श्रृंखला का परीक्षण किया जाता है।