देश

ड्रग्स केस में NCB का एक्शन जारी, गिरफ्त में विदेशी नागरिक

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आज ड्रग्स केस में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में छापेमारी के दौरान एनसीबी ने मुंबई के एक पांच सितारा होटल से एक विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया है। बता दे कि कल ही NCB ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद एनसीबी की कई टीम मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी कर रही है।

वही इस विदेशी को NCB ने गिरफ्तार किया, उसने एक पाउडर जैसे पदार्थ को निगल लिया, जिसमें कोकीन होने का संदेह जताया जा रहा है। दरअसल, इस विदेशी नागरिक के बारे में जानकारी किंगपिन करण सजनानी से पूछताछ के दौरान मिला था।

बता दे कि बुधवार को समीर खान को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसके बाद समीर को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में समीर खान से खुलासे के बाद एनसीबी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में छापेमारी की। हालांकि समीर खान के ड्रग्स लिंक खंगाले जा रहे हैं, उन पर ड्रग के किंगपिन से संबंध रखने का शक है। आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वही एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बताया कि, खार में करण सजनानी के घर से गांजे की खेप बरामद की गई थी। करण सजनानी, राहिला फर्नीचरवाला, शाइस्ता फर्नीचरवाला और राम कुमार तिवारी को एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया और अदालत में पेश किया गया।

वानखेडे ने कहा कि जांच के दौरान बांद्रा के रहने वाले समीर खान का नाम आया, जिसके बाद आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के बाद समीर खान को गिरफ्तार कर लिया गया और मुंबई में कई जगहों पर एनसीबी की टीम छापेमारी कर रही है।

Related posts
कंप्यूटरगैजेट्सदेशमोबाइल

Flipkart Big Saving Days sale: स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट की भरमार, जानें स्पेशल ऑफर्स

गणतंत्र दिवस के मौके पर और हर त्यौहार…
Read more
देशराजस्थान

किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद की तीखी प्रक्रिया, खालिस्तानियों से की किसानों की तुलना

जयपुर। राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र…
Read more
कोरोना वायरसदेश

अब तक 6 लाख लोगों को लग चुकी हैं कोरोना वैक्सीन, 1 हजार लोगों में दिखें साइड इफेक्ट

देशभर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन का…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group