नगर निगम चुनाव: इंदौर के वार्ड 22 में बीजेपी प्रत्याशी चंदू शिंदे पर महिलाओं ने बरसाई चप्पलें, आपस में भिड़े भाजपाई और कांग्रेसी

इंदौर नगर निगम चुनाव में जहां जनता मतदान करने के लिए उत्सुक दिखाई दिए, वहीं कई विवाद के मामले भी देखे गए. वार्ड क्रमांक 22 में जहां कांग्रेसी कार्यकर्ता आमने-सामने हुए महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी चंदू शिंदे पर चप्पलें बरसा दी.

नगर निगम चुनाव: इंदौर में मेयर और पार्षद पद के लिए आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई. इस दौरान कई विधानसभा में लड़ाई झगड़े का माहौल देखा गया. विधानसभा नंबर 2 में वार्ड 22 से भाजपा के प्रत्याशी चंदू शिंदे पर पैसों के बल पर वोट खरीदने और बेईमानी करने का आरोप लगाते हुए महिलाओं ने घेर लिया. चंदू शिंदे अपनी कार में थे, जहां महिलाओं ने गाड़ी को घेरते हुए कांच फोड़ दिए. खबर है कि यहां पर कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने भी हो गए और इनमें लड़ाई झगड़ा देखा गया, जिसके चलते पुलिस ने लाठीचार्ज किया. बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी राजू भदोरिया और बीजेपी प्रत्याशी चंदू शिंदे के समर्थक आपस में भिड़ गए थे.

लोधीपुरा क्षेत्र में भी कांग्रेस और भाजपाइयों के बीच जमकर मारपीट देखी गई. जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी को पटक-पटक कर पीटा. चंदन नगर इलाके में विवाद के बाद कांग्रेस और भाजपा मेयर प्रत्याशी दोनों पहुंचे जहां इन्होंने आपस में हाथ मिलाया और जमकर मस्ती की.

Must Read- इंदौर: गुंडागर्दी और मतदाताओं को धमकाने की शिकायत पर कलेक्टर ने दिये त्वरित जाँच के निर्देश

हीरा नगर क्षेत्र के गौरी नगर में भी बीजेपी चुनाव कार्यालय पर मंगलवार रात कांग्रेसियों ने घुसकर मारपीट की थी. रात करीब 12:30 बजे कॉन्ग्रेस इकट्ठा होकर भाजपा कार्यालय पहुंचे थे और यहां पर अब शब्दों का उपयोग किया था. जाने जाने को कहा गया तो वह अंदर घुस गए और लट से हमला करते हुए, एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी.

किला मैदान के शासकीय कन्या विद्यालय क्रमांक स्थित मतदान केंद्र के 100 मीटर के अंदर कांग्रेस नेता अपने पक्ष में वोट डालने की अपील करते दिखाई दिए, जिन्हें देखकर पुष्यमित्र भार्गव भड़क उठे. उन्होंने तुरंत जिम्मेदार अधिकारियों को फोन पर सूचना दी. इस मामले को लेकर कार्यकर्ता शुभम भट्ट का कहना है कि सैफी नगर क्षेत्र में एक युवक फर्जी मतदान करवाने के लिए घूम रहा था और जब उससे पूछताछ की गई तो वो 59 पर्चियां छोड़कर भाग निकला.