Ananya Pandey के घर पहुंची मुंबई पुलिस, सामने आई ये वजह

अनन्या पांडे के घर मुंबई पुलिस पहुंची इस बात से कई फैंस हैरान है लेकिन इस बात का खुलासा हुआ कि आखिरकार मुंबई पुलिस अनन्या पांडेय के घर क्यो पहुंची तो इस बात से फैंस बहुत खुश है।

cropped-ananya-pandey.jpg

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है। बॉलीवुड में अनन्या पांडे ने कई हिट फिल्में दी है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे बनी हुई है। अनन्या पांडेय ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बना ली है और आज उन्हें हर व्यक्ति जानता है अनन्या पांडे के एक्टिंग के सभी दीवाने हैं और बहुत सारे लोग उन्हें पसंद भी करते हैं।

अनन्या पांडे के घर मुंबई पुलिस पहुंची इस बात से कई फैंस हैरान है लेकिन इस बात का खुलासा हुआ कि आखिरकार मुंबई पुलिस अनन्या पांडेय के घर क्यो पहुंची तो इस बात से फैंस बहुत खुश है। अनन्या पांडेय अपने फैशन स्टाइल और अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अनन्या पांडे हमेशा किसी ना किसी बात की वजह से ट्रोल भी होती है। लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता,  अनन्या पांडे हर हाल में अपने आप को खुश रखती है। अनन्या की फिल्म जल्द ही आने वाली हैं जिसमें वह अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हुई नजर आयेगी।

ananya (3)

Also Read – इन शादीशुदा एक्टर्स को डेट कर चुकी है Nora Fatehi, नाम जान हो जाएंगे हैरान

अनन्या पांडे इस समय सुर्खियों में बनी हुई इसलिए है क्योंकि हाल ही में अनन्या पांडे को लेकर एक बड़ी वजह सामने आई है। बताया जा रहा है कि अनन्या के घर पर पुलिस ने दस्तक दी है । लेकिन मुंबई पुलिस ने अनन्या पांडे के घर दस्तक क्यों भी तो इसकी भी बड़ी वजह सामने आई है बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस समारोह करवा रही है। अनन्या पांडे को समारोह में आमंत्रित करने के लिए उनके घर पहुंची। अनन्या पांडे से पहले मुंबई पुलिस आमंत्रित करने के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर के घर भी गई थी। हालांकि यह खबर सामने आने के बाद फैंस खुश भी हैं लेकिन मुंबई पुलिस का अचानक से अनन्या के घर पर पहुंचने की वजह से चिंता में पड़ गए।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।

Also Read – Salman Khan को धमकी देने वाले शख्स की हुई पहचान, हुआ बड़ा खुलासा