Homeदेशअन्य राज्यमुंबई : नाले में बह रहे नवजात को बिल्लियों ने बचाया, पुलिस...

मुंबई : नाले में बह रहे नवजात को बिल्लियों ने बचाया, पुलिस ने शेयर की फोटो

मुंबई से हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक नवजात बच्चे को बचाने के लिए बिल्लियों ने मदद की है।

मुंबई (Mumbai) से हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक नवजात बच्चे (newborn baby) को बचाने के लिए बिल्लियों ने मदद की है। जी हां, पंतनगर इलाके में एक नवजात नाले में बह रहा था। तभी उसे बिल्लियों ने देख लिया। उसके बाद अपनी आवाज से आसपास के लोगों को इखट्टा किया। फिर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और उन्हें बुलाया।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने मौके पर पहुंचकर नवजात को नाले से निकाला और अस्‍पताल ले जाकर उसकी जान बचाई। इस घटना की जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि नवजात कपड़े में लिपटा था। ऐसे में उसे देख कर बिल्लियों ने आवाजें निकालनी शुरू कर दींं। जब लोग इखट्टे हुए तो लोगों का ध्‍यान नवजात की ओर गया। ऐसे में पुलिस की निर्भया स्‍क्‍वाड को तुरंत मौके पर भेजा गया।

ये भी पढ़ें – इंदौर में पकड़ाया अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट, हरियाणा और एमपी से बुलाई जा रही कॉलगर्ल

बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम ने बच्चे को नाले से बाहर निकाला कर उसे राजावाड़ी अस्‍पताल भेजा। अभी बच्चे का इलाज किया जा रहा है। पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि अब नवजात खतरे से बाहर है और ठीक हो रहा है। इसकी एक फोटो भी पुलिस ने शेयर की है। लेकिन अभी तक बच्‍चे के मां-बाप या उन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। जिन्‍होंने उसे नाले में छोड़ा था। पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular