Homeइंदौर न्यूज़इंदौर में पकड़ाया अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट, हरियाणा और एमपी से बुलाई जा...

इंदौर में पकड़ाया अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट, हरियाणा और एमपी से बुलाई जा रही कॉलगर्ल

Indore News : इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इंदौर में एक बड़े अंतर्राज्यीय ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है।

Indore News : इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इंदौर में एक बड़े अंतर्राज्यीय ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Interstate online sex racket) का खुलासा हुआ है। इस सेक्स रैकेट में कई नामी लोग शामिल है। बड़ी बात ये है कि सेक्स रैकेट की साडी डीलिंग ऑनलाइन माध्यम से की जा रही थी। ऐसे में अब पुलिस ने इस मामले में 5 युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर के विजय नगर पुलिस ने कुछ समय पहले देह व्यापार गिरोह का बड़ा खुलासा किया था। ऐसे में बांग्लादेशी युवतियों को इंदौर बुला कर उनका देह व्यापर करवाने की बात सामने आई थी। बड़ी बात ये है कि इन सभी युवतियों को दूसरे मुल्क से अवैध तरीके से भारत लाया था। अभी तक उस मामले की जांच एक बड़ी सुरक्षा एजेंसी कर रही है। लेकिन उसके बाद भी अभी तक ऐसे काम बंद नहीं हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कलेक्टर का बड़ा फैसला, नहीं लगवाई वैक्सीन तो भूल जाओ सैलरी और राशन

अभी हाल ही में एक सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। इसमें हरियाणा और एमपी (Haryana & MP) से लड़कियों को बुलाया जा रहा है। ये सेक्स रैकेट लसूड़िया इलाके में पकड़ा गया है। दरअसल, पुलिस ने इस मामले को लेकर एक घर पर छापा मारा। साथ ही वहां से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त की। बताया जा रहा है कि मौके से 7 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इसमें दो लड़कियां भी शामिल है। जानकारी मिली है कि इसमें से एक लड़की एमपी की है और एक हरियाणा की है। बता दे, वह अक्सर खाली हाथ ही रही, क्यूंकि गिरोह की सरगना युवती बेहद शातिर है।

नामी लोग भी है ग्राहक –

जानकारी मिली है कि इस सेक्स रैकेट में कई नामी लोग शामिल है। पुलिस ने इस रैकेट को पकड़ते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक उज्जैन, राजस्थान और इंदौर के रहने वाले है। ऐसे में शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने कई राज खोले हैं। पुलिस द्वारा बताया गया है कि इस गिरोह से कई बड़े लोग जुड़े हैं। जल्द ही पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है। साथ ही तकनीकी चीजें उपलब्ध करवाने वाला भी पुलिस जांच में आ सकता है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular