Mumbai : अमित शाह ने की रोहित शेट्टी से मुलाक़ात, महानगर पालिका चुनाव से देखा जा रहा है जोड़कर

अमित शाह ने आज मुंबई पहुंच कर बॉलिवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी से शिष्टाचार भेंट की। रोहित शेट्टी से केंद्रीय गृहमंत्री की मुलाकात को बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

भारत के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित शाह ने आज मुंबई पहुंच कर बॉलिवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से शिष्टाचार भेंट की। रोहित शेट्टी से केंद्रीय गृहमंत्री की मुलाकात को बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि रोहित शेट्टी भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीस के एक सफलतम निर्माता निर्देशक हैं और देश विदेश में उनके और उनकी बनाई फिल्मों के प्रशंसक काफी बड़ी संख्या में मौजूद हैं।

Also Read-राहुल गांधी का आज Gujarat दौरा, ‘परिवर्तन संकल्प’ सम्मेलन को करेंगे संबोधित

लालबाग़ के राजा के करेंगे दर्शन

जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी से मुलाक़ात के बाद मुंबई के प्रसिद्ध गणेश उत्सव पंडाल लालबाग़ का राजा के भी दर्शन करेंगे।

Also Read-Punjab : मोहाली में 50 फिट से गिरा झूला, महिलाओं, बच्चों समेत 10 लोग घायल

सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस से भी करेंगे मुलाक़ात

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोपहर तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से भी औपचारिक भेंट करेंगे। इसके साथ ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी अमित शाह मुलाक़ात करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री के द्वारा महाराष्ट्र में की गई इन बैठकों को आने वाले बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।