एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजी है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) अब नाना-नानी बन गए हैं। उनकी बेटी ईशा (Isha Ambani) ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। खबरों के अनुसार ईशा ने 19 नवंबर को एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया है। आपको बता दे कि ईशा की शादी साल 2018 में बिजनेसमैन अजय पीरामल (Ajay Piramal)  के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से हुई थी। शादी के 4 साल बाद उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। इस बात से अंबानी परिवार काफी खुश है।

Also Read – Hrithik Roshan ने Saba Azad संग अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात

बच्चों का रखा ये नाम

खबरों के मुताबिक ईशा अंबानी ने अपने बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा है। अंबानी परिवार की तरफ से दिए गए एक स्टेटमेंट में कहा गया,’हमें यह बात बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे बच्चे ईशा और आनंद 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने है। ईशा और बच्चे दोनों स्वस्थ है। हम आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के लिए उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण चरण में आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।”

Also Read – Social Media Viral : घरवालों ने दुल्हन की कुछ इस तरह की विदाई, वीडियो देख कर हंसी नहीं रोक पाये लोग

23 साल की उम्र में संभाल लिया था पिता का बिजनेस

आपको बताते चले कि ईशा अंबानी ने सिर्फ 23 साल की उम्र में अपने पिता का बिजनेस संभालना शुरू कर दिया था। ईशा ने रिलायंस जियो को टॉप पहुंचाने में काफी मेहनत की थी, जिसके बाद पिता ने बेटी को रिलायंस के बोर्ड में जगह दे दी थी।