बॉलीवुडमनोरंजन

एनसीबी की राडार पर ‘मुच्छड़ पान वाला’, ड्रग्स कनेक्शन में था शामिल

सुशांत सिंह के जाने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार अलर्ट पर है। वह लगातार लोगों पर और सेलेब्स पर निशाना साध रही है। अभी हाल ही में एनसीबी ने प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के मालिक को समन भेजा था। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई जिसमें शक जताया गया कि यहां के पान में ड्रग मिलाकर बेची जाती थी। इसके बाद एनसीबी ने बड़ा एक्शन लिया और मुच्छड़ पानावाला को भी गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एनसीबी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था जो इस केस से जुड़े थे उन्होंने ने ही मुच्छड़ पानावाला का नाम लिया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे, गिरफ्तार पानवाले का नाम रामकुमार तिवारी है। उनके गोदाम से ड्रग्स निरोधक एजेंसी ने प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किया गया था। बताया जा रहा है कि शनिवार को गिरफ्तार ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी ने रामकुमार तिवारी को आधा किलो प्रतिबंधित पदार्थ सप्लाई किया था, जो उसके गोदाम से बरामद हुआ है।

इसके बाद एनसीबी ने ‘मुच्छड़ पानवाला’ के तिवारी को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर रोहिला फर्नीचरवाला के साथ ही करन सजनानी, राहिला और शाइस्ता को पकड़ा था। वहीं इनके पास से करीब 200 किलो गांजा एनसीबी ने बरामद किया था। वहीं एनसीबी की पूछताछ में पता चला है कि ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी मुच्छड़ पानवाला को गांजा सप्लाई करता था। करन सजनानी के बयान में भरत तिवारी का नाम सामने आने के बाद समन भेजा गया है।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

एनसीबी की गिरफ्त में दाऊद के करीबी गैंगस्टर चिंकू पठान, ड्रग्स बरामद

एनसीबी ने हाल ही में गैंगस्टर चिंकू…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

मां बनाने के बाद अनुष्का ने पहली बार किया पोस्ट, टीम इंडिया की जीत पर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट…
Read more
morescroll trendingtrendingअन्यजरा हटकेदेशमनोरंजन

KBC के मंच ने सुलझायी कांस्टेबल की व्यथा, बिग-बी ने किया था आग्रह

टीवी रियेलिटी शो में सबसे ज्यादा…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group