देशमध्य प्रदेश

एमपी: प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे बीजेपी कार्यालय, नई कार्यकारिणी के गठन पर कहीं ये बात

भोपाल। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज बीजेपी कार्यालय पहुँचे। वही, नई कार्यकारिणी के गठन पर वीडी शर्मा ने कहा कि, अभी सबको जिम्मेदारी मिली है। अपने क्षेत्रों में काम करेंगे, अपने काम से भाजपा को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि, इस वर्ष भाजपा को आत्मनिर्भर बनाने का काम करेंगे। वही ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को टीम वीडी में हिस्सा न मिलने पर उन्होंने कहा कि, सिंधिया भाजपा का अभिन्न अंग है, वरिष्ठ नेता है। उनके आये जो नेता आये है वे भी सीनियर नेता हो गए है।

साथ ही वीडी शर्मा ने राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस के चंदे मांगने पर कहा कि, कांग्रेस के अगर ज्ञान चक्षु खुल गए है तो भगवान राम की कृपा है। कांग्रेस तो पहले राम पर ही सवाल खड़ा करती थी। कांग्रेस ने समाज और देश भक्ति का काम कभी नहीं किया। साथ ही उन्होंने कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सीए को देने पर कहा कि, जो जिस क्षेत्र में पारंगत है उन्हें वो जिम्मेदारी मिले ये व्यवस्था जिलो में लागू होगी।

वही कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बच्चियों को लेकर आपत्तिजनक पर बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि, सज्जन सिंह वर्मा का बयान दुर्भाग्यपूर्ण। यह बयान उनकी मानशिकता को प्रदर्शित करता है, बाल संरक्षण अधिकार आयोग ने भी सज्जन सिंह के बयान पर संज्ञान लेकर उनसे जबाव मांगा है। सज्जन सिंह वर्मा ने ऐसे शब्द उपयोग किये है जिन्हें हम बोल तक नहीं सकते है।