MP Police : “The Kashmir Files” फिल्म देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश

MP Police : इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बनी हुई है। इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द के बारे में दिखाया गया है।

MP police

MP Police : इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बनी हुई है। इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द के बारे में दिखाया गया है। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने के पहले कई लोगों द्वारा इस पर रोक लगाने को लेकर भी मांग उठी थी। वहीं, इस फिल्म का रिएक्शन राजनीति पर भी काफी देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का एक बयान सामने आया है।

दरअसल, उन्होंने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के लिए मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को एक बड़ी सौगात दी है। सभी पुलिसकर्मियों को उन्होंने इस फिल्म को देखने के लिए अवकाश देने की घोषणा की है। इसके लिए उन्होंने डीजीपी सुधीर सक्सेना को निर्देश भी दिए है। इसके अलावा अपने बयान में उन्होंने कहा है कि प्रतिबंधित संगठन जमात-ए-मुजाहिदीन के 4 संदिग्ध ‌लोगों को भोपाल से पकड़ा गया है। इनके पास से जिहादी साहित्य, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व संदिग्ध दस्तावेज बरामद किए गए है।

Must Read : Amalki Ekadashi : आज है आमलकी एकादशी, आंवले के इन अंगों में है देवता का वास

इस मामले को लेकर अब एक एसआइटी टीम का गठन किया गया है। दरअसल, गृहमंत्री ने बताया कि एमपी में अलर्ट जारी कर संदिग्ध लोगों की पहचान कर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा गृहमंत्री ने कोरोना को लेकर जानकारी देते हुए कहा है कि एमपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 51 नए केस सामने आए है। ऐसे में 112 लोग ठीक भी हो चुके हैं। वहीं कुल एक्टिव केस 536 है। संक्रमण दर 0.18% और रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के 48,729 टेस्ट किए गए।