MP News: पबजी बना जान का दुश्मन, गेम खेलते समय गई बच्चे की जान

pubg

मध्य प्रदेश के देवास जिले से अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है। बताया जा रहा है कि एमपी में पबजी खेलते-खेलते एक बच्चे की जान चली गई। दरअसल, गेम खेलते वक्त उसके मुंह से अचानक चीख निकली और देखा तो वह वहीं बेसुध हो गया था। जब उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया। बता दे, अब पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। घटना जिले के अमौना शांति नगर में रविवार दोपहर घटी।

बता दे, 19 साल का दीपक राठौर पैर से दिव्यांग था। ऐसे में उसने योगिता बालमंदिर स्कूल से 10वीं की परीक्षा पास कर 11वीं में एडमिशन लिया। रविवापर दोपहर भी वह रोज की तरह पबजी खेल रहा था। इस बीच वह जोर से चीखा। उस वक्त केवल उसकी भांजी ही घर पर थी। उसने आसपास के लोगों को बुलाया और अस्पताल ले गए। लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक, इस घटना के सामने आने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात कारणों को लेकर मामला दर्ज किया। वहीं पोस्टमॉर्टम के बाद आज सुबह शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतक की विसरा रिपोर्ट के आने के बाद ही स्थित स्पष्ट हो सकेगी।

कहा जा रहा है कि अब रिपोर्ट भोपाल भेजी जाएगी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक पबजी का शौकीन था। हर वक्त खेलता था, हादसे के वक्त उसकी मां काम पर गई थी। घर के बाकी सदस्य किसी दूसरे कामों में व्यस्त थ। जिस वक्त दीपक की मौत हुई, उससे कुछ ही मिनट पहले भांजी ने दीपक से दूध लाने को कहा था।