इंदौर में दो विधायको का एक विडिओ जमकर वायरल हो रहा है कांग्रेस संजय शुक्ला और विशाल पटेल शादी समारोह में नाचते-झूमते हुए दिखाई दे रहे है यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें दोनों विधायकों की पत्नियां भी कदम से कदम मिलाती हुईं दिखाई दे रही हैं.वायरल वीडियो में इंदौर के दो कांग्रेस विधायक अपनी पत्नियों के साथ फिल्मी गाने पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

विधायक के बेटे की शादी का है वायरल विडिओ

यह वीडियो इंदौर के विधानसभा देपालपुर से विधायक विशाल पटेल के बेटे की शादी का है.जिसका आयोजन गुरुवार रात को किया गया था. इसमें इंदौर विधानसभा 1 के विधायक संजय शुक्ला अपनी पत्नी अंजली शुक्ला और देपालपुर विधायक विशाल पटेल अपनी पत्नी के साथ स्टेज साझा करते हुए ‘राफ्ता-राफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है, आंख जिससे लड़ी है वो पास मेरे खड़ी है’ गाने पर जमकर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विधायक देपालपुर विशाल पटेल के पुत्र के वैवाहिक कार्यक्रम में उनकी पत्नी के मुंहबोले भाई विधायक संजय शुक्ला भी अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे. दोनों कांग्रेसी विधायकों को इंदौर शहर में जीजा साले के नाम से भी जाना जाता है. वे हर कार्यक्रम में हमेशा साथ ही दिखाई देते हैं. बता दें कि संजय शुक्ला पिछले इंदौर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस से महापौर के प्रत्याशी थे जिन्हें बीजेपी प्रत्याशी से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इंदौर में दोनों जीजा-साले को रहने खाने की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई थी. यात्रा का इंदौर में जमकर स्वागत हुआ था.