HomeदेशMP News: BJP नेता निरंतर समाजो का अपमान कर रहे है: नरेंद्र...

MP News: BJP नेता निरंतर समाजो का अपमान कर रहे है: नरेंद्र सलूजा

भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी (MP BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों के बीच बयानबाजी के तीर हमेशा से ही चलते आ रहे है। इसी कड़ी में अब एक बार फिर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। वहीं अब नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि, ये है भाजपा के मध्यप्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव जी, जो कह रहे है कि मेरी एक जेब में ब्राह्मण है और एक जेब में बनिया है…यही प्रभारी इसके पहले भाजपा के चार-पाँच बार के सांसद-विधायकों को नालायक भी कह चुके है और इनके पूर्व प्रोटेम स्पीकर क्षत्रिय समाज का अपमान कर चुके है।

उन्होंने आगे कहा कि, “जो भाजपा सबका साथ – सबका विकास का नारा देती है, उसके यह प्रभारी कह रहे है कि हमारा एसटी वर्ग पर अभी फ़ोकस है और दो वर्गों को अपनी जेब में बता रहे है… यह पूरे ब्राह्मण वर्ग और बनिया वर्ग का अपमान है.. भाजपा के नेता निरंतर समाजो का अपमान कर रहे है। भाजपा माफ़ी माँगे।

ALSO READ: Corona Vaccination : दूसरे डोज के लिये 10 नवंबर से महा-अभियान होगा शुरू

दरअसल, यह घमासान मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव के बयान पर हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारी एक जेब में ब्राह्मण और दूसरी में बनिया हैं। हालांकि, उन्होंने बाद में बात काे संभालते हुए कहा कि जब भाजपा में ब्राह्मण नेता थे, तब मीडिया ब्राह्मणों की पार्टी कहती थी। जब बनिया नेता शामिल हुए, तो बनियों की पार्टी कही जाने लगी, लेकिन हमने (भाजपा) रूट नहीं बदला। आने वाले समय में पार्टी अनुसूचित-जाति और जनजाति (SC-ST) और ओबीसी वर्ग पर फोकस करेगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular