मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान निवाड़ी जिले के गढ़कुंडार महोत्सव में पहुंचे थे। जहाँ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिकायतें मिलने पर तत्काल एक्शन लेते हुए कलेक्टर तरुण भटनागर और ओरक्षा तहसीलदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इससे पहले भी दोनों अफसरों के खिलाफ शिकायत मिल रही थी।

मुख्यमंत्री ने दोनों अफसरों को हटाने की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री ने महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया। सूत्रों के मुताबिक दोनों अफसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार, प्रधानमंत्री आवास योजना योजना में धांधली और शासकीय भूमि के क्रय विक्रय में गोलमाल की शिकायत सीएम को मिली थी जिसके बाद आज जैसे ही उन्हें इस बात की याद दिलाई गई सीएम ने दोनों को हटाने के निर्देश दिए।

निवाड़ी जिला मुझे प्राणों से प्यारा – CM Shivraj

निवाड़ी की जनता को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा निवाड़ी जिला मुझे प्राणों से प्यारा है। यहां के कलेक्टर को लेकर मुझे कई गंभीर शिकायतें जनता से प्राप्त हुई हैं। इसलिए मैं तत्काल प्रभाव से निवाड़ी जिले के कलेक्टर को हटाता हूं। साथ ही जमीनों के नामांतरण में अनियमितता को लेकर तहसीलदार को भी तत्काल प्रभाव से हटाया जाता है।