Homeदेशमुरैना: बाल-बाल बची SDM की गाड़ी, ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई भयानक टक्कर

मुरैना: बाल-बाल बची SDM की गाड़ी, ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई भयानक टक्कर

भोपाल। “बाल-बाल बचना” यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी लेकिन आज हम आपको इसका एक उदहारण भी देने जा रहे है। दरअसल, मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के ग्यारसपुर में पदस्थ एसडीएम वीरेंद्र रावत की गाड़ी में अवैध रूप से खनन करके लाए गए पत्थरों से भरकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ट्रॉली हाइवे पर ही पलट गई। हादसे में एसडीएम वीरेंद्र रावत व उनका परिवार बाल-बाल बच गया, लेकिन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

ALSO READ: सावधान India: Omicron से हुई पहली मौत, लापरवाहीं लाएगी ‘सुनामी’?

इस भायक हादसे के बाद चालक ट्रॉली खोलकर ट्रैक्टर को ले भागा। वहीं सूचना मिलने पर वन विभाग, सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई। नगर निगम आयुक्त संजीव जैन मौके पर पहुंचे और ट्रॉली को जब्त कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार, आज बुधवार को विदिशा जिले के ग्यारसपुर के एसडीएम वीरेंद्र रावत कमिश्नर कार्यालय में किसी पेशी पर आए हुए थे। बताया जा रहा है कि, इस गाड़ी में उनका परिवार भी था। जैसे ही कमिश्नर कार्यालय से निकलकर हाइवे पर पहुंचे, उसी समय पत्थरों से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली ने गाड़ी को साइड से टक्कर मार दी। इसके बाद पलट गई। इसके बावजूद चालक ने ट्रॉली को ट्रैक्टर से अलग किया और इसे भगा ले गया।

राहत की बात यह रही कि, किसी को भी चोटें नहीं आईं। वहीं नगर निगम आयुक्त संजीव जैन भी मौके पर पहुंच गए। जहां एसडीएम व उनके परिवार को देखा। इसके बाद पुलिस ने इस ट्रॉली को जब्त कर लिया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular