मोदी : पीएम का पद निलाम होता तो कांग्रेस और टीएमसी घोटालों के पैसों से खरीदते | Modi: If PM’s post was Auctioned, then Congress and TMC would buy through Scam Money

0
modi

लोकसभा चुनाव के आज 117 सीटों के लिए तीसरे चरण के मतदान हो रहे है, और साथ ही अगले चरणों के चुनाव के प्रचार भी जारी है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात में मतदान कर दोबारा चुनाव प्रचार में जुट गए है। बंगाल के आसनसोल में अपनी चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बैनर्जी पर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री मोदी ने टीएमसी और कांग्रेस पर हल्ला बोलते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री का पद निलामी में मिलता तो कांग्रेस और टीएमसी अपने घोटालों के पैसोें से खरीद लेते। मोदी ने ममता बैनर्जी पर सवाल करते हुए कहा कि दीदी आतंकी से उनके आतंकी होने का सबूत मांगेंगी क्या? उन्होंने कहा कि दीदी ने पहले घुसपैठ करा कर कैडर बनाया, अब विदेश से प्रचारक को बुला रही है। दीदी की रैली में भीड़ नहीं आ रही है तो विदेशी स्टारकों को बुलाकर जीतने की कोशिश कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने विपक्षों को निशाना बनाकर कहा कि जो भ्रष्ट है उन्हें ही मोदी से कष्ट है। टीएमसी सरकार तो अब घोटालों के मामले में कांग्रेस को भी टक्कर देने लगी है। टीएमसी के राज में करप्शन हो या क्राइम ये दोनों ही नॉन स्टॉप है, और हर चीज के लिए दीदी स्पीड ब्रेकर बनी रहती है। मोदी ने ममता बैनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग पर भड़कना और मोदी को गाली देना स्पीड ब्रेकर दीदी की बौखलाहट आप सब देख रहे है, और ये बौखलाहट और भी बढ़ जाती है जब मैं कहता हूं कि जो भ्रष्ट है उसी को मोदी से कष्ट है।

Read more : वोट डालने के बाद बोले आजम खान-“मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता था, लेकिन कोई विकल्प नहीं था” | After casting Vote Azam Khan say’s- “I did not want to contest Elections, but there was no Alternative”