इन साऊथ हॉट एक्ट्रेसेस की ‘MMS’ वीडियो हुई लीक, इस एक्टर का नाम देख सब हुए हैरान

Actresses MMS Leaked : भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज से लेकर अब तक कई एक्ट्रेसेस के एमएमएस वीडियो लीक हो गए है। इसमें कई साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस भी शामिल है।

Actresses MMS Leaked : भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज से लेकर अब तक कई एक्ट्रेसेस के एमएमएस वीडियो लीक हो गए है। इसमें कई साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस भी शामिल है। ऐसे में ये सभी सितारें सुर्ख़ियों में छाए हुए है। आपको बता दे, जब से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस लीक हुआ है तब से वो छा गई है। आज हम आपको उन सभी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके एमएमएस वायरल हुए है। तो चलिए जानते है –

ये है वो सभी सितारें –

Must Read : छोटी सी उम्र में करण जौहर की बेटी करने लगी ऐसी हरकत, Youtube पर…

रंजीता –

जानकारी के मुताबिक, स्वामी नित्यानंद के सेक्स स्कैंडल तमिल अदाकार रंजीता में शामिल थी। ऐसे में उनकी वीडियो और कुछ फोटो वायरल हो गए थे। जिसके चलते वो सुर्ख़ियों में बने हुए है। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि ये उनकी वीडियो नहीं है।

ज्योतिका –

बता दे, अभिनेत्री ज्योतिका का भी एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही तमिल सिने इंडस्ट्री बुरी तरह हिल गई थी। अभी तक कोई उनके एमएमएस को देख हैरान रहते है।

एंड्रिया जेरेमियाह –

बता दे, तमिल इंडस्ट्री के बड़े म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनिरुद्ध रविचंद्र के साथ अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमियाह का एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। उनके इस वीडियो को लेकर हर जगह खूब बातें हुई थी।

तृषा कृष्णन –

साउथ की फिल्मों की अभिनेत्री तृषा कृष्णन का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ये दावा किया था की उस वीडियो में जो है वो वह नहीं है।

नयनतारा –

साउथ की सबसे खूबसूरत और फेमस अभिनेत्री नयनतारा का नाम भी इस एमएमएस की लिस्ट शामिल है। इस लिस्ट में उनका नाम देखकर आप भी पक्का हैरान हो गए होंगे क्योंकि उनके सभी फैंस हैरान थे। बताया जाता है कि नयनतारा और एक्टर सिंबू की एक किसिंग फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

शिल्पी राज –

फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वह इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, जो वीडियो वायरल हुई है उसमें एक लड़की आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही है। ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने के बाद सिंगर ने इस वीडियो को शेयर न करने की अपील की है।