इन दिनों अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। दरअसल, एक्ट्रेस का एमएमएस (MMS) लिक हो गया था, जिसके चलते वह लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वीडियो के लिक होने के बाद अंजलि को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स अंजलि को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर अंजलि लोगो के निशाने पर आ गई है। वहीं एक बार फिर अंजलि चर्चा का विषय बनी हुई है।

एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर शेयर किया ये वीडियो

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर नए गाने का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अंजलि ने वाइट कलर की शॉर्ट पहनी है। एक ओर लोग इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल करते हुए एक ने लिखा- ‘ अपनी कमाई का कोई और तरीका देख लो, क्योंकि इस इंडस्ट्री में आपका कोई भविष्य नहीं है। एक अन्य ने लिखा-इससे और भी छोटी ड्रेस पहन लेती। जानकारी के लिए बता दें अंजलि का यह नया गाना शाहरुख़ की फिल्म ‘जोश’ के गाने ‘मेरे ख्यालों की मलिका’ का रीमेक वर्जन है।

जबरदस्त डांस वीडियो के लिए छाई रहती है एक्ट्रेस

हालांकि एक्ट्रेस पहले अपने जबरदस्त डांस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती थीम लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस MMS को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। MMS सामने के बाद उन्होंने रोते हुए कहा था कि वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं है। आखिर उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा है। वैसे तो एक्ट्रेस कि इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Also Read – स्टाइलिश साड़ी पहन Hina Khan ने उड़ाए फैंस के होश, कर्वी फिगर पर टिकीं नजरें

कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी आ चुकी नजर

अंजलि अरोड़ा एमएमएस कांड से पहले सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रही थीं। इसके अलावा अपनी लव हेट इमेज की वजह से अंजलि को एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी बुलाया गया था। यहां उन्होंने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ( Munawar Faruqui) के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। एक्ट्रेस आए दिन सुर्खियों में किसी ना किसी वजह से बनी रहती है।