Homeदेशमंत्री सिलावट ने किया बरलाई जागीर पहुंच मार्ग का भूमिपूजन

मंत्री सिलावट ने किया बरलाई जागीर पहुंच मार्ग का भूमिपूजन

इंदौर 31 अक्टूबर, 2021
जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने आज सांवेर विधानसभा क्षेत्र स्थित बरलाई में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाये जा रहे बरलाई रेलवे स्टेशन पहुंच मार्ग और बरलाई जागीर पहुंच मार्ग का लोकार्पण किया। उक्त दोनों पहुंच मार्ग लगभग एक करोड़ साठ लाख रूपये की लागत से बनाये जा रहे है। इस अवसर पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों सहित एसडीएम श्री रवीश श्रीवास्तव एवं अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

एक माह की अवधि में पूरे किये जायें निर्माण कार्य – मंत्री श्री सिलावट

मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि “सांवेर क्षेत्र विकास, प्रगति एवं उन्नति में प्रदेश में नंबर वन बने यह मेरा संकल्प है। जिसे पूरा करने के लिये मैं दृढ़ संकल्पित हूँ।” उन्होंने कहा कि आज का दिन बरलाई के लिये सौगात और उन्नति का दिन है। बरलाई रेलवे स्टेशन पहुंच मार्ग तथा बरलाई जागीर पहुंच मार्ग का आज भूमिपूजन किया गया है। इससे क्षेत्र की जनता को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सकेगा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये कि वे उक्त दोनों पहुंच मार्गो का निर्माण कार्य आगामी 30 दिवस के भीतर पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने इम्लीबाड़ी पुल के निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने की भी घोषण की। उन्होंने एसडीएम श्री श्रीवास्तव को निर्देश दिये कि मंगलवार 3 नवम्बर को बरलाई क्षेत्र में शिविर आयोजित कर राजस्व संबंधी समस्याओं का निराकरण किया जाये। उन्होंने सीईओ जनपद पंचायत को निर्देश दिये कि क्षेत्र में युद्ध स्तर पर स्वच्छता अभियान चलाया जाये। मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार का यह दृढ़ संकल्प है कि किसी भी किसान के साथ अन्याय ना हो। इस संकल्प की पूर्ति हेतु उन्होंने सभी अधिकारियों को पूर्ण संवेदनशीलता के साथ किसानों की समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिये।

मंत्री श्री सिलावट ने एसडीएम श्री श्रीवास्तव को निर्देश दिये कि बरलाई क्षेत्र के हर पात्र व्यक्ति को कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लगवाया जाना सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से अनुरोध किया कि दिपावली का त्यौहार पूरी सजगता एवं जागरूकता के साथ मनाये। मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग अवश्य करें।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular