#MeToo : बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने मेरी जांघ…

0
17
Shama_Sikander

आजकल #MeToo मूवमेंट के जरिये कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना को उजागर किया है. #MeToo मूवमेंट की वजह से बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर गंभीर आरोप भी लगा है. इनमें कैलाश खेर, सुभाष घई, आलोक नाथ, विकास बहल और अनु मलिक जैसे बड़े सितारें भी शामिल है.

अब #MeToo मूवमेंट के तहत बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री शमा सिकंदर ने भी अपनी आपबीती सुनाई है. अभिनेत्री शमा सिकंदर ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक डायरेक्टर के ऊपर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है.

Via

#MeToo मूवमेंट के तहत एक्ट्रेस शमा ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उनके साथ ये हादसा तब हुआ था जब वह मात्र 14 साल की थीं. अभिनेत्री शमा सिकंदर ने अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा कि, ”मेरे करियर के शुरूआती दिनों में जब मैं 14 साल की थी, तब एक निर्देशक ने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखा था. मैंने तुरंत उसे मना किया और उससे अपना हाथ हटाने के लिए कहा था. उसने मुझे बताया, ‘तुम्हे ये लगता है, तुम स्टार बन जाओगी. यहां कोई नहीं छोड़ेगा तुम्हे. यदि कोई निर्देशक नहीं, तो एक अभिनेता या निर्माता तुम्हारा शोषण कर सकता है. तुम इसके बिना आगे नहीं बढ़ सकती.”

Via

जब अभिनेत्री शमा सिकंदर से आलोक नाथ के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बॉलीवुड लाइफ को आगे बताया, “यह मेरे लिए काफी चौंकाने वाला था. मैंने उनके साथ कभी काम नहीं किया है. इसलिए उनके बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती.”

Via

बता दे कि अभिनेत्री शमा सिकंदर एक समय सोनी टीवी के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ में ‘पूजा’ की मुख्य भूमिका निभाने के बाद घर-घर में फेमस हो गईं थी. इसके बाद लंबे समय बाद उन्होंने 2016 में ‘सेक्सोहॉलिक’ के साथ स्क्रीन पर वापसी की थी, इसमें शमा ने सेक्स-एडिक्ट शादीशुदा महिला की भूमिका निभाई थी. शमा इसके बाद विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘माया’ में नजर आई थी, जिसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here