इंदौर का मेयर हो या अफसर जो भाषा समझता है उसमें समझा देता हूं – कैलाश विजयवर्गीय

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर के मेयर हो या अफसर जरूरत पड़ने पर मैं दूसरी भाषा में भी समझा देता हूं।

इंदौर(Indore) : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर के मेयर हो या अफसर जरूरत पड़ने पर मैं दूसरी भाषा में भी समझा देता हूं। विजयवर्गीय के दो बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उनके दोनों वीडियो लगातार चल रहे हैं।

Read More : वाणी कपूर ने दिलकश अदाओं से किया मदहोश, डीपनेक ब्लाउज पहन उड़ाए होश

पहला वीडियो है मतगणना समाप्ति के बाद मीडिया से बात करने का। जिसमें उनसे पूछा था कि महापौर को क्या आप मार्गदर्शन देंगे। तो बोले कि वह उम्मीद से अच्छा काम करेंगे। मैं उनको बचपन से जानता हूं। आप लोग तो जानते ही हैं कि मुझे जब भी लगता है कि शहर में यह कोई काम उचित नहीं हो रहा है। तो प्यार की भाषा मैं भी समझाता हूं और जरूरत पड़ने पर दूसरी भाषा में भी समझा देता हूं।

Read More : मध्‍यप्रदेश में आज से राज्यस्तरीय बूस्टर डोज अभियान, मुख्यमंत्री करंगे शुरुआत

उसके बाद कल विजयवर्गीय ने मीडिया से कहा कि भाजपा को चुनाव में इतनी ज्यादा मेहनत इसलिए करना पड़ा क्योंकि मीडिया बिरादरी संजय शुक्ला को चुनाव जीता रही थी। संजय ने भी साल भर से माहौल बना दिया था। तो हमको लगा कि निकलना पड़ेगा, तो सब काम पर निकल गए। विजयवर्गीय के दोनों बयानों को लेकर भाजपा में अलग-अलग बातें कही जा रही है। उनके समर्थक पहले दिन से कह रहे हैं कि पुष्यमित्र भार्गव को उनके नेता ने टिकट दिलाया है। चुनाव में मेयर और कमजोर पार्षदों को चुनाव जिताने के लिए रोड शो किए। पार्टी दफ्तर में लगातार बैठे रहे और नाराज लोगों को भी मनाया।