महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने किया कन्या पूजन, विधानसभा क्षेत्र क्र. 2 के जनसंपर्क में मिला जोरदार समर्थन

बड़ी संख्या में क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों ने अपने घरों से बाहर आकर शुक्ला का जोरदार स्वागत किया और उन्हें विजय बनाने का संकल्प लिया।

इंदौर। महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने आज जनसंपर्क के दौरान गोरी नगर में जब एक मासूम कन्या का पाद पूजन किया तो सभी भावुक हो गए । बालिका ने भी अपना हाथ उठाकर शुक्ला को आशीर्वाद देने का संकेत दिया।

शुक्ला के द्वारा आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 मे अपने जनसंपर्क की शुरुआत वार्ड क्रमांक अट्ठारह में गोविंद नगर से की। उसके बाद उन्होंने मारुति नगर , बजरंग पुरा, शिव नगर, शिव कंठ नगर, भवानी नगर, फिर वार्ड 19 में कुमेडी, नरवल काकड, नरवल, गणेश धाम, मुखर्जी नगर, इसके बाद वार्ड 20 में सुखलिया, खातीपुरा , गोरी नगर , वार्ड 21 में अभिनंदन नगर , वार्ड 22 में हीरा नगर, रविदास नगर, लव कुश नगर में जनसंपर्क किया।

इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों ने अपने घरों से बाहर आकर शुक्ला का जोरदार स्वागत किया और उन्हें विजय बनाने का संकल्प लिया।

Must Read- नगरीय निकाय चुनाव : प्रशासन ने जारी की रेट लिस्ट, लड्डू से लेकर झंडे तक का मूल्य किया निर्धारीत

Must Read- Congress की नई गाइडलाइन, कई नेताओं के टूटे चुनाव लड़ने के सपने


इस जनसंपर्क के दौरान जब शुक्ला गौरी नगर में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे थे, तो वहां एक परिवार अपने घर के बाहर खड़ा होकर शुक्ला के आगमन का इंतजार कर रहा था। इस परिवार में कुछ महीने पहले ही बालिका का जन्म हुआ था। जब शुक्ला इस परिवार से आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने इस बालिका का पूजन किया। बालिका को तिलक लगाकर उसके चरणों की पूजा करने के उपरांत श्रीफल भेंट कर बालिका से आशीर्वाद लिया। अबोध और मासूम बालिका ने अपने हाथ हिला कर शुक्ला को आशीर्वाद देने का संकेत दिया।

जनसंपर्क मे प्रमुख रुप से राजेश चौकसे, दीपू यादव, सर्वेश तिवारी,चिंटू चौकसे,भूपेंद्र चौहान, रदू जायसवाल, अमित पटेल, बहुआ यादव, परवेश यादव मौजूद थे ।