मायावती का आकाश के बहाने मोदी पर निशाना, कहा- फटकार का नहीं दिख रहा असर

0
13

नई दिल्ली: बसपा सुप्रेमों मायावती ने आकाश विजयवर्गीय के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के लोह खुलेआम अराजकता फैला रहे है। इसको लेकर बीजेपी नेतृत्व की फटकार का भी कोई असर नहीं दिख रहा है।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि ‘देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाँथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है वह लगातार गंभीर चिन्ता का विषय बना हुआ है। लेकिन बीजेपी नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और नआगे कोई गारण्टी है।’

मोदी ने बिना नाम लिए कही थी ये बात

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिना नाम लिए आकाश विजयवर्गीय मामले में पहली प्रतिक्रिया दी थी। मोदी ने कहा था कि किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीएम मोदी ने कड़े लहजे में कहा कि कहा कि बेटा चाहे किसी का हो उसे कुछ भी करने का हक नहीं है। मैं इसलिए खून पसीना नहीं बहा रहा हूं। किसी का बेटा होने पर मनमानी करने की छूट नहीं है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसा व्यवहार हर्गिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आकाश विजयवर्गीय ने की थी पिटाई

गौरतलब है कि इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम के अधिकारी को बैट से मारा था। इस मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि बाद में उन्हें भोपाल कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

रविवार सुबह जेल से आने के बाद उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया था। अपने समर्थकों के साथ जेल पहुंचे आकाश के पिता और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जेल के बाहर उनका स्वागत किया। घर जाने से पहले वह अपने कार्यालय पहुंचे जहां फूल-माला से उनका स्वागत हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here