Max Fashion – भारत का सबसे बड़ा फैमिली फैशन ब्रांड ने मैक्स लिटिल आईकॉन 2022 के विजेता किए घोषित

ब्रांड तीव्र गति से विकसित हुआ है और अब 170 से अधिक भारतीय शहरों 400 से अधिक स्टोर के साथ दुनिया भर के 19 से अधिक देशोंं में मौजूद हैं। 33 मिलियन से अधिक निष्ठावना ग्राहकों के साथ , मैक्स हर परिवार के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड हैं।

भारत के प्रमुख पारिवारिक फैशन ब्रांड, मैक्स फैशन ने (रविवार) शाम को इंदौर के ट्रेजर आईलैंड मॉल में आयोजित ग्रैंड फिनाले में एक अद्भुत शो के साथ अपने मैक्स लिटिल आइकन 2022 का समापन किया। इस कार्यक्रम ने राज्य भर के परिवारों का ध्यान और उत्साह आकर्षित किया, एमएलआई ने छोटे चैंप्स और दिवाओं को सिंगिंग, डांस, ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया।

मई माह के दौरान प्रेस विज्ञापनों, ऑनलाइन और स्टोर वॉक-इन में घोषणाओं के माध्यम से 12 हजार से अधिक प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता के लिए साइन अप किया। ऑडिशन रायपुर, भिलाई, बिलासपुर, कोरबा, भोपाल, उज्जैन और इंदौर में हुए जहां विभिन्न आयु वर्ग के बच्चों ने हमारे जजों का दिल जीतने वाला एक अद्भुत शो प्रस्तुत किया। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को 12 जून को मैक्स लिटिल आइकॉन्स ग्रैंड फिनाले के 10वें संस्करण में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था।

हमारे सम्मानित जजिंग पैनल में सभी क्षेत्रों से अग्रणी लोग शामिल थे। सभी प्रतियोगिता का मूल्यांकन 30 अंकों में से किया गया। ड्रॉइंग में बिलासपुर की सुब्रा सर्राफ, डांस में उज्जैन की रुपल जैन, गायन में इंदौर के दर्श माहेश्वरी और मॉडलिंग में भाविका ठाकुर विजेता बनीं।

मैक्स फैशन ने कहा: “भारत में मैक्स के देश भर में 400 से अधिक स्टोर हैं। यह मैक्स लिटिल आइकॉन का हमारा 10वां संस्करण है और हम अपने ग्राहकों को इनोवेटिव और आकर्षक विचारों के साथ जोड़ना जारी रखे हुए हैं। हम इस साल 350 शहरों में मैक्स लिटिल आइकन की मेजबानी करने और अधिक से अधिक परिवारों और बच्चों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हैं। मैक्स लिटिल आइकन को बच्चों और उनके परिवारों के साथ बातचीत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे साथ उनकी गर्मी की छुट्टियों का आनंद कई गुना बढ़ गया होगा।”

मैक्स के बारे में
मैक्स-लैंडमार्क ग्रुप का प्रमुख मूल्य फैशन ब्रांड है जो पूरे परिवार के लिए कपड़े एक्सेसरीज और फुटवियर पेश करता है। 2004 में लॉन्च किया गया यह ब्रांड ‘एवरीडे फैशन’ के लिए जाना जाता है और समझदार खरीदारों को सस्ती कीमतों पर कई विकल्प प्रदान करने की क्षमता रखता है। ब्रांड तीव्र गति से विकसित हुआ है और अब 170 से अधिक भारतीय शहरों 400 से अधिक स्टोर के साथ दुनिया भर के 19 से अधिक देशोंं में मौजूद हैं। 33 मिलियन से अधिक निष्ठावना ग्राहकों के साथ , मैक्स हर परिवार के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड हैं।

Must Read- राष्ट्रपति चुनाव – कौन होगा भारत का अगला प्रथम नागरिक