उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कॉन्स्टेबल का लिखा एप्लीकेशन काफी तेजी से वायरल हो रहा है। नेपाल भारत की सीमा के बॉर्डर से लगते उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक अनोखा मामला सामना आया है। यहाँ एक पुलिस सिपाही का आवेदन पत्र में बताया छुट्टी पर ना आने की वजह से उसका फोन उठाना बंद कर दिया।

पुलिस कांस्टेबल ने बताया एक महीने पहले हुई शादी के बाद से कॉन्स्टेबल घर नहीं पहुंचा तो पत्नी नाराज हो गई। जिसके बाद कॉन्स्टेबल ने विभाग को छुट्टी के लिए पत्र लिखकर अपना दर्द बयां किया। मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले का है। महाराजगंज में भारत-नेपाल सीमा के पास एक थाना है, नौतनवा. इसी थाने के पीआरबी में तैनात एक कॉन्स्टेबल ने छुट्टी के लिए एसपी को पत्र लिखा है।

Also Read : Pravasi Bharatiya Divas 2023 : मोदी का इंदौरी अंदाज, बोले-अपन का इंदौर पूरी दुनिया में लाजवाब है

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्स्टेबल ने छुट्टी लेने की वजह पत्नी का फोन काटना बताया है। उसने लिखा, शादी के बाद घर नहीं जाने पर पत्नी बार-बार फोन काट रही है, कभी कॉल करने पर फोन मां को पकड़ा देती है। इस कारण मुझे छुट्टी चाहिए।” विदाई के बाद अपनी पत्नी को घर छोड़कर उसने ड्यूटी ज्वाइन कर ली। जिसके बाद से उसे छुट्टी नहीं मिल रही है। कॉन्स्टेबल के मुताबिक उसने अपनी पत्नी से वादा किया था कि भतीजे के जन्मदिन पर वो घर जरूर आएगा। अपने पत्र में सिपाही ने एडिशनल एसपी से सात दिन की छुट्टी मांगी।