इंदौर(Indore) : प्रतिष्ठित फैशन ब्रांड मार्क्स एंड स्पेंसर ने आज इंदौर के फीनिक्स सिटाडेल मॉल में अपना 96वां स्टोर का उद्घाटन किया। यह नया स्टोर इंदौर में दूसरा और मध्य प्रदेश में तीसरा स्टोर है। फीनिक्स सिटाडेल मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर 13000 वर्ग फीट से अधिक में बने इस शानदार स्टोर में मेन्स वियर, वूमेंस वियर, किड्स वियर, लॉन्जरी, ब्यूटी, और एक्सेसरीज सहित पूरे परिवार की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कलेक्शन उपलब्ध है।

मार्क्स एंड स्पेंसर नए स्टोर खोलने के साथ-साथ मौजूदा स्टोरों के आधुनिकी करण और उनके आकार में वृद्धि का प्रयास पूर्ण किया। इस प्रयास के साथ वे अपने विकास योजना को भारतीय बाजार में मजबूत करना जारी रखना चाहते है। इस ओमनी-चैनल रिटेलर ने 96 स्टोर के साथ 35 से अधिक शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है और साथ ही Marksandspencer.in, अजिओ, मिंत्रा, अमेज़ॅन और ज़िवामे में डिजिटली अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

Read More : Sushmita Sen के साथ अफेयर के बीच Lalit Modi को लेकर आई बुरी खबर! ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही है सांसे

इस अवसर पर मार्क्स एंड स्पेंसर रिलायंस इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर, रितेश मिश्रा ने कहा, “हमें इंदौर के ग्राहकों से बहुत प्यार मिला है, और हम आज शहर में अपना दूसरा स्टोर खोलकर बेहद खुश हैं। इंदौर में फैशन की डिमांड है, और यहां के कस्टमर एम एंड एस द्वारा दी जाने वाली क्वालिटी और स्टाइल को पसंद करते हैं। सिटाडेल मॉल में यह नया स्टोर और हाल ही में ट्रेजर आइलैंड मॉल में अपडेट किया गया स्टोर कंटेम्पररी और सहज स्टाइल के साथ पुरषों के लिए आरामदायक स्टाइल ऑप्शन के साथ बच्चों और महिलाओं के लिए अंतहीन विकल्प प्रदान करते हैं।

Read More : विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ बने ‘भावी मुख्यमंत्री’, ट्वीट हो रहा वायरल

पुरूषों के लिए टी-शर्ट की रेंज 899 रुपए से शुरू हो रही है और 1799 रुपए से शर्ट की रेंज शुरू होती है। महिलाओं के लिए 899 रुपए से शुरू होने वाली टी-शर्ट, 1499 रुपये से जॉगर्स, 399 रुपए से शॉवर जैल और 499 रुपए से शुरू होने वाले बच्चों के लिए खरीदारी की जा सकती है। इस शर्दी के सीजन में हीटजेनTM टेक्नोलॉजी के साथ थर्मल एक विशेष आकर्षण हैं। ये 1999 रुपए से शुरू होने वाली टी-शर्ट के लुक के साथ अल्ट्रा-लाइटवेट थर्मल हैं।

Source : PR