IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी इन दिनों फिर लाइमलाइट में आ गए है. बताते चले की हाल ही में खबर सामने आ रही है की ललित मोदी का स्वास्थ्य बहुत ज्यादा खराब है. दरअसल न्यूज़ सामने आ रही है की ललित मोदी कोविड 19 और न्यूमोनिया की चपेट में आ गए हैं. ललित मोदी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके अपनी तबियत ख़राब होने की बात बताई है. ललित मोदी के स्वास्थ्य के बारे में जानकर अब लोग उनके ठीक होने की दुआ भी मांग रहे है.

Also Read – MP Board: 10वीं-12वीं छात्रों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, जानें टाइम टेबल और परीक्षा केंद्र गाइडलाइन की नई अपडेट

दरअसल अभी कुछ माह पूर्व ही ललित मोदी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के अफेयर की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. सुष्मिता सेन से अफेयर के बाद ललित मोदी एकाएक चर्चा में आ गए थे. ललित मोदी ने खुद महीनों पहले घोषणा की थी कि वह सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं. यही खबर अब सामने आ रही है की ललित मोदी को डॉक्टर्स ने ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा हुआ है

.

अफेयर का किया था खुलासा

बताते चले की जुलाई 2022 में बिजनेस मैन ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन के अफेयर की पुष्टि की थी। तस्वीरों के साथ ललित मोदी ने ये भी बताया था कि वह एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं. ललित मोदी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में दोनों इटली और सार्डिनिया में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे थे. हालांकि, सुष्मिता सेन ने कभी नहीं कहा कि वह ललित मोदी संग रिलेशनशिप में हैं.

हॉस्पिटल में हैं ललित मोदी

दरअसल अभी हाल ही में ललित मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटे दिख रहे हैं. बिगड़ती हालत की वजह से उन्हें 24 घंटे के लिए ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. ललित मोदी को एयरलिफ्ट कराकर मेक्सिको से लंदन लाया गया, जहां उनका उपचार कराया जाएगा। ललित मोदी ने बताया कि मैक्सिको में वो घूम रहे थे और इसी बीच अचानक उनकी तबियत ख़राब हुई. उनकी ये हालत देख फैंस और दोस्त बेहद परेशान है वही सब उनके ठीक होने की कामना भी कर रहे है.