मल्लिका शेरावत ने खोली इंडस्ट्री की पोल, मेंटली टॉर्चर होने का किया खुलासा, दीपिका पादुकोण को लेकर कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत(Mallika Sherawat) ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए इंडस्ट्री के कहीं रात से पर्दा उठाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने बोल्ड लुक को लेकर जितनी चर्चा बटोरी हैं उतनी ही अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. मर्डर और ख्वाहिश जैसी फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई सारी बातें की हैं. यहीं नहीं उन्होंने इंडस्ट्री की बहुत सारी पोल भी खोल कर रख दी है. मल्लिका (Mallika) ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया के एक ग्रुप ने उन्हें मेंटली टॉर्चर भी किया था. वह यह कहती भी दिखाई दी कि लोग सिर्फ उनके ग्लैमर और बॉडी पर फोकस करते हैं उनकी एक्टिंग की बात कोई नहीं करता.

एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने पिछले 20 सालों में उनके लिए लिखे गए किरदारों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि पहले की अदाकारा के लिए सिर्फ दो तरह के किरदार लिखे जाते थे. पहले की एक्ट्रेस सती सावित्री जैसी काफी सीधी थीं या फिर कैरक्टरलेस वैम्प्स हुआ करती थीं. लेकिन अब वक्त बदल गया है और महिलाओं को इंसान की तरह देखा जा रहा है. वो खुश और उदास हो सकती हैं, गलतियां कर सकती हैं, लड़खड़ा सकती हैं, इसके बाद भी उन्हें प्यार किया जाता है.

Must Read- कॉफी विद करण 7 में पहुंची जान्हवी और सारा ने किए कई खुलासे, बताया कैसे हुई थी दोस्ती

एक्ट्रेस ने फिल्म मर्डर में अपने किरदार की तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म गहराइयां से की और बताया कि एक्ट्रेसेस अपनी बॉडी पर ज्यादा विश्वास करती हैं. इस तरह की हलचल तब हुई थी जब मैंने मर्डर की थी. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कहा कि दीपिका पादुकोण ने गहराइयां में जो काम किया है वह मैं 15 साल पहले फिल्म मर्डर में कर चुकी हूं. उस समय किस और बिकनी को लेकर बहुत बातें बनाई गई थी, क्योंकि लोग बहुत छोटी सोच वाले थे.

इस दौरान मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री और मीडिया के 1 ग्रुप में मुझे काफी मेंटली टॉर्चर किया था. यह लोग सिर्फ और सिर्फ मेरी बॉडी और ग्लैमर को लेकर बातें करते थे. मेरी एक्टिंग के बारे में कोई बात नहीं होती थी. मैंने दशावतारम, प्यार के साइड इफेक्ट और वेलकम जैसी फिल्मों में भी काम किया लेकिन किसी ने मेरी एक्टिंग के बारे में बात नहीं की.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म आरके (RK/Rkay) में नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ रजत कपूर (Rajat Kapoor) दिखाई देंगे. रजत कपूर ने इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में मल्लिका के अलावा कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले हैं. यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो 22 जुलाई को रिलीज की जाएगी.