मथुरा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, दर्दनाक मौत का शिकार हुए 7 लोग, PM ने जताया दुःख

Accident in Mathura: मथुरा में एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. दरअसल, यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है.

Accident in Mathura: मथुरा में एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. दरअसल, यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. जानकारी के अनुसार, इस हादसे में करीब 7 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. बता दें कि, यह हादसा माइलस्टोन 68 के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि, यमुना एक्सप्रेस वे पर एक वैगन कार और एक अज्ञात वाहन में जोरदार टक्कर हो गई.

यह भी पढ़े – Indore : Global Investor Summit के लिए 6 महीने पहले न्योता देने विदेश जा रहे हैं शिवराज

इस भिड़ंत में दोनों कारों की धज्जियां उड़ गई. साथ ही कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है. इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुःख जताया है. वहीं, इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद पुरे एक्सप्रेस वे पर हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़े – Fire Accidents: भीषण गर्मी के बीच बढ़े आग लगने के मामले, विशेषज्ञों ने बताई सबसे बड़ी वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पीएम मोदी ने दुःख जताए हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, यूपी के मथुरा हुए भीषण सड़क हादसा हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है. उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है और घायलों के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं. वहीं, आज ऐसे ही एक बड़े हादसे की जानकारी सामने आई थी.

यह भी पढ़े – इंदौर स्वर्ण बाग कॉलोनी हादसा: मौके पर पहुंचे कलेक्टर मनीष सिंह, CM शिवराज ने जताया दुख

यह हादसा इंदौर स्वर्ण बाग़ कॉलोनी का है. यहां, स्वर्णबाग कालोनी की एक तीन मंजिला ईमारत में आग लगने से करीब 7 लोगों की मौत हो गई है. हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पहुंच गई.