Mahesh Bhatt नहीं चाहते थे कि Alia बने दुल्हन, दोनों के रिश्ते का सच आया सामने

आलिया (Alia) शादी ना करें इसके लिए महेश भट्ट ने उन्हें धमकी भी दी थी. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी बेटी आलिया के बारे में एक बयान दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

मुंबई। महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक कहलाते हैं. उन्हें सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया (Alia), महेश भट्ट की ही बेटी है. अपने बॉलीवुड करियर में महेश भट्ट ने एक से बढ़कर एक हिट दी है.

Mahesh Bhatt

 

 

हमेशा यह देखा गया है कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सर आंखों पर रखते है. लेकिन हाल ही में महेश भट्ट और आलिया को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है. पता लगा है कि महेश भट्ट चाहते थे कि आलिया भट्ट की शादी नहीं हो. इतने सालों से उन्होंने आलिया को शादी नहीं करने दी थी.

Must Read- Malaika और Arjun को इस हालत में देख गुस्से में आए Salman Khan, कहां-निकलो घर से नहीं तो..!

आलिया (Alia) शादी ना करें इसके लिए महेश भट्ट ने उन्हें धमकी भी दी थी. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी बेटी आलिया के बारे में एक बयान दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. खबरों के मुताबिक महेश नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी हो. हैरान कर देने वाली बात यह है कि कोई भी पिता नहीं चाहेगा कि उनकी बेटी घर में ही रहे. लेकिन इसके उलट महेश भट्ट इसी बात पर अड़े थे कि आलिया की शादी ना हो.

Alia

यह जानकारी भी सामने आई है कि आखिर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) आलिया को दुल्हन बनते क्यों नहीं देखना है. इस बात का खुलासा करते हुए महेश भट्ट ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी आलिया (Alia) उनसे दूर जाए. इसी वजह से उन्होंने हमेशा बेटे की शादी पर मनाही जताई. आलिया की शादी हो जाने के बाद महेश भट्ट अकेले हो जाएंगे. उन्हें इसी बात का डर सता रहा था और यही वजह थी कि वह नहीं चाहते थे कि आलिया शादी करे.