Maharashtra : SC का डिप्टी स्पीकर को नोटिस,11 जुलाई तक विधायकों की अयोग्यता नहीं होगी सिद्ध

सुप्रीम कोर्ट द्वारा महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल को नोटिस ,महाराष्ट्र सरकार की ओर से जवाब , पहले हाईकोर्ट क्यों नहीं गए बागी विधायक ,11 जुलाई तक विधायकों की अयोग्यता नहीं होगी सिद्ध

Maharashtra : सुप्रीम कोर्ट द्वारा महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल को नोटिस भेजा गया है। बागी विधायकों के द्वारा उनके विरुद्ध अविश्वास का नोटिस भेजा गया था ,जिसका की उनके ऊपर बिना सदन में पेश किए ख़ारिज करने का आरोप है। अपने विरुद्ध इस मामले में स्वयं न्यायाधीश बनने के उनपर बागी विधायक दल के आरोप हैं।

Read More : Indore : 30 जून से 4 जुलाई के बीच हो सकती है ज़्यादा बारिश, बंगाल की खाड़ी में बन रहा चक्रवात

महाराष्ट्र सरकार की ओर से जवाब, पहले हाईकोर्ट क्यों नहीं गए बागी विधायक

महाराष्ट्र सरकार की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि इस संबंध में बागी विधायकों को पहले ही हाईकोर्ट का रुख करना चाहिए था ,परन्तु उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने इसे राजनैतिक षड्यंत्र बताया।

आदित्य ठाकरे के तीखे बोल

Read More : Indore : आयुक्त ने राजबाडा जीर्णोद्धार का किया निरीक्षण, जल्द कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

आदित्य ठाकरे ने शिवसेना के एकनाथ शिंदे सहित सभी बागी विधायकों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कि है । मिडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बागी विधायक सामने आएं और नज़रें मिलाकर हमसे बात करें। साथ ही वर्तमान राजनीति को उन्होंने सर्कस बताया। एकनाथ शिंदे सहित सभी बागी विधायकों के लिए तीखी प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि वे लोग बागी नहीं बल्कि भगोड़े हैं और भगोड़े कभी जीतते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अभी भी कुछ विधायक शिवसेना के साथ हैं।