Maharashtra : मुंबई पुलिस बनी डिलीवरी बॉय, खंगाले 214 सीसीटीवी, तब पकड़ाए चैन स्नेचर

मुंबई पुलिस को शिकायत मिली थी कि मॉर्निग वॉक के दौरान लोगों के साथ चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही हैं। इस शिकायत के मिलने पर मुंबई पुलिस ने सक्रियता दिखते हुए कड़ी मशक्क़त और गहन जाँच के बाद उक्त अपराध से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुंबई (Mumbai) पुलिस के द्वारा बड़ी मशक्क्त के बाद एक चैन स्नेचर गिरोह को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस को शिकायत मिली थी कि मॉर्निग वॉक के दौरान लोगों के साथ चेन स्नेचिंग (chain snatching) की घटनाएं हो रही हैं। इस शिकायत के मिलने पर मुंबई पुलिस ने सक्रियता दिखते हुए कड़ी मशक्क़त और गहन जाँच के बाद उक्त अपराध से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Also Read-Uttar Pradesh : गोरखपुर में पोस्ट मास्टर भर्ती में फर्जीवाड़ा, अधिकांश उम्‍मीदवारों के दस्‍तावेज पाए गए नकली

खंगाले 214 cctv, डिलीवरी बॉय बनकर किया पीछा

चैन स्नेचिंग की शिकायतें लगातार मिलने के बाद मुंबई पुलिस के द्वारा त्वरित सक्रियता दिखाई गई। इस दौरान मुंबई पुलिस विभाग के द्वारा संबंधित क्षेत्र के करीब 214 सीसीटीवी के फुटेज तलाशे गए। साथ ही डिलीवरी बॉय बनकर मुंबई पुलिस के कर्मियों ने उक्त बदमाशों का पीछा भी किया गया, जिसके बाद उक्त अपराध से संबंधित दो आरोपियों को मुंबई पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया।

Also Read-Indore : झांकियां निकालने के लिए पार्षद देंगे अपना वेतन, मेयर भार्गव ने की घोषणा

ठाणे के अंबीवली से गिरफ्तार किया दो आरोपियों को

मॉर्निंग वॉक के दौरान लोगों के साथ चैन स्नेचिंग करने वाले दो आरोपियों को मुंबई पुलिस के द्वारा ठाणे के अंबीवली से गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उक्त आरोपियों के नाम फिरोज नासिर शेख और जफर यूनुस जफरी उर्फ जफर चव्हाण मालूम हुए हैं। दोनों आरोपियों पर संबंधित धारा में केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।