महाराष्ट्र : उध्दव ठाकरे पर लगातार आघात, ठाणे के बाद मुंबई के पार्षद भी आए शिंदे के साथ

अब नवी मुम्बई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में शिवसेना के 32 पार्षदों ने सीएम एकनाथ शिंदे का दामन थाम लिया है, 50 विधायकों का है समर्थन एकनाथ शिंदे के साथ

महाराष्ट्र (Maharashtra) की सत्ता गंवाने वाले उद्धव ठाकरे को एक के बाद एक कई आघात लग रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार अब नवी मुम्बई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में शिवसेना के 32 पार्षदों ने सीएम एकनाथ शिंदे का दामन थाम लिया है। इससे एक दिन पहले है ठाणे नगर निगम के 67 में से 66 पार्षद एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के समर्थन में आए थे। सभी पार्षदों का कहना है की एकनाथ शिंदे जमीन से जुड़े नेता हैं और छोटे से छोटे कार्यकर्ता का भी पूरा ध्यान उनके द्वारा रखा जाता है, इसलिए हम सभी एकनाथ शिंदे को अपना समर्थन प्रदान कर रहे हैं।

Also Read- जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे को भाषण के दौरान मारी गोली, हालत गंभीर

50 विधायकों का है समर्थन एकनाथ शिंदे के साथ

शिवसेना से बगावत करके महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद तक पहुंचे एकनाथ शिंदे ने अपनी शक्ति बीते समय में गजब का विस्तार किया है। जहाँ उनके साथ अब विभिन्न नगर निगमों के पार्षद समर्थन में आ रहे हैं, वहीं उनके साथ 50 विधायक पहले से समर्थन में हैं, जिनके बुते पर उन्होंने उद्धव ठाकरे सरकार को गिराकर, खुद की सरकार बनाई थी। इन 50 विधायकों में 40 विधायक शिवसेना के बागी हैं और 10 विधायक निर्दलीय हैं।

Also Read-देश मे भारी बारिश का अलर्ट, मुम्बई सहित इन राज्यो में अति बारिश की संभावना