नासिक (Nashik), महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक हृदय विदारक की खबर आई है। यहां नासिक-औरंगाबाद रूट पर नांदूरनाका इलाके में एक बस में भयावह आग लग गई है। सूत्रों के अनुसार इस हादसे में कई लोगों के झुलसने की खबर है। नासिक पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि कर दी है. पुलिस उपायुक्त अमोल तांबे ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि इसमें कुछ लोगों की मौत भी हुई है, जबकि कई गंभीर रूप से जल चुके हैं ।

Also Read-Adipurush को लेकर अब आया ‘असली राम’ अरुण गोविल का Reaction, बोले ‘Creativity के नाम पर धर्म का ना बनायें मजाक’

मरने वालों की संख्या 11

नासिक पुलिस के अनुसार मरने वालों की संख्या 11 बताई जा रही है। मृत शवों और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, जानकारी के अनुसार यह बस महाराष्ट्र के यवतमाल से मुंबई जा रही थी।

Also Read-MP Weather & IMD Update : प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने दी इन राज्यों को चेतावनी

ट्राले से टकराई थी बस

नासिक पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त बस से धुले से मुंबई जा रहे एक ट्राले की टकराहट हो गई थी, जिसके बाद ट्राले का डीजल टेंक फट गया और डीजल बहने लगा। इस दौरान बस किसी कार से टकरा गई और बस में विस्फोट हो गया, साथ ही ट्राले से बहते हुए डीजल ने आग को विकराल रूप दे दिया। जानकारी के अनुसार बस में 30 यात्री मौजूद थे, जिनमें से 11 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है, जबकि मृतकों की संख्या में और भी अधिक बढ़ौतरी होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। सूत्रों के अनुसार यह हादसा सुबह 04:20 बजे हुआ था।