उज्जैन। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को श्री महाकाल लोक के विस्तारीकरण के द्वितीय चरण के निर्माणाधीन कार्यों का अवलोकन किया। इस दौरान कलेक्टर आशीष सिंह और स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के इंजीनियर ने मुख्यमंत्री को निर्माणाधीन कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान द्वितीय चरण में बनने वाले शिखर दर्शन, ध्यान कक्ष, छोटे रूद्र सागर के जीर्णोद्धार, महाराजवाड़ा हैरिटेज धर्मशाला का निरीक्षण किया। उन्होंने इस दौरान निर्माणाधीन कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि भगवान महाकालेश्वर की कृपा से प्रथम चरण का कार्य पूर्ण हो चुका है। द्वितीय चरण के अन्तर्गत निर्माणाधीन कार्य शीघ्र ही पूर्ण होंगे। ‘श्री महाकाल लोक’ शीघ्र ही ‘महालोक’ के रूप में परिवर्तित होगा। 47 हेक्टेयर का विशाल परिसर दिव्य और अलौकिक ऊर्जा का केन्द्र बनेगा।

निरीक्षण के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन, महापौर मुकेश टटवाल, बहादुरसिंह बोरमुंडला, विवेक जोशी, विशाल राजौरिया, राजपालसिंह सिसौदिया, अन्य गणमान्य नागरिक और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।