मध्य प्रदेश : मंत्री तुलसी सिलावट की कार का हुआ एक्सीडेंट, भोपाल जाते वक्त हुआ हादसा, नहीं लगी खंरोच भी

जानकारी के अनुसार मंत्री तुलसी सिलावट के कल रात इंदौर से भोपाल जाते समय देवास बाईपास पर उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। घटना रात्रि 10 बजे के आस पास की है।

जानकारी के अनुसार मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silavat) के कल रात इंदौर से भोपाल (Bhopal) जाते समय देवास बाईपास पर उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। घटना रात्रि 10 बजे के आस पास की है। वे जिस शासकीय वाहन में सवार थे उसके वाहन चालक द्वारा देवास के औद्योगिक थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। मंत्री तुलसी सिलावट इस समय भोपाल में हैं।

Also Read-मध्य प्रदेश : शिवराज सिंह चौहान आज 11 बजे कारम डैम के आपदा प्रबंधन में लगे पोकलेन ड्राइवर्स को सम्मानित करेंगे, सीएम हाउस में होगा सम्मान

नहीं लगी कोई चोट, हैं सकुशल

मंत्री तुलसी सिलावट इस दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। वे पूरी तरह से सकुशल हैं और उन्हें कोई चोट नहीं लगी है। अपने वाहन में वे जिस तरफ़ बैठे थे उसी तरफ़ दरवाज़ा क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके अलावा उनकी कार में भी कोई बड़ा नुक्सान नहीं हुआ। एक बड़ा हादसा सौभाग्य से टल गया।

Also Read-इंदौर धर्म दर्शन : देवगुराड़िया में भगवान गुटकेश्वर महादेव का प्रारम्भ हुआ प्राकृतिक जलाभिषेक, गौमुख से निकलती है जलधारा

कारम डैम के मामले में रहे थे सक्रिय

भाजपा से मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट बीते कुछ दिनों से विवाद में चल रहे कारम डैम की चिंताजनक परिस्थिति में आपदा प्रबंधन में शुरुआत से सक्रिय रहे और बांध के हालात की जानकारी मिलते ही तुरंत घटना स्थल पर पहुँच गए थे।