भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता राजा पटेरिया द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंसात्मक बयान दिए जाने के बाद प्रदेश राजनीति में लगातार बयानबाज़ी का सिलसिला जारी है। जिसके बाद आज बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि ये कोई सामान्य बात या घटना नहीं है। प्रधानमंत्री की हत्या की बात बहुत गंभीर मसला है और इसे लेकर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कांग्रेस नेता ने जिस प्रकार से प्रधानमंत्री के लिए जिन शब्दों का उपयोग किया, कल मैनें कहा था के जिस प्रकार की स्ट्रेटेजी और प्रधानमंत्री की हत्या की बात कोई करे ये सामान्य घटना नहीं है। इसको सरकार ने गंभीरता से लिया है और उस पर कड़ी कार्रवाई प्रारंभ हुई है।

वो इस साजिश को किस प्रकार से अंजाम देने का भी प्रयास कर रहे थे। इसके अलावा उनके साथ कौन इसमें जुड़ा हुआ है तथा किस के इशारे पर इस प्रकार की कास्पेरेसी मध्यप्रदेश के अंदर उन्होंने की है इस पर प्रशासन अपना काम करेगा और जो बातें हुईं है कानून के तहत उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। ऐसे लोग नहीं बच सकते हैं।

Also Read : प्यार में मिले धोखे से परेशान युवक ने लिया ड्रग्स का ओवर डोज़, पुलिस की गिरफ्त से हुआ फरार

कांग्रेस पार्टी ने पटेरिया को थमाया नोटिस, 3 दिन में माँगा जवाब

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या” कर दो वाले बयान को लेकर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद राजा पटेरिया के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज हुई और आज मंगलवार सुबह करीब 5:30 बजे पन्ना पुलिस ने उन्हें दमोह के हटा स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। इसी के साथ कांग्रेस ने भी उन्हें नोटिस थमा दिया है। मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चन्द्र प्रभाष शेखर ने पटेरिया को नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा है।