मध्य प्रदेश : मतगणना को लेकर सक्रिय पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, गड़बड़ी की शिकायत पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे तुरंत

मध्य प्रदेश में कल 11 नगर निगमों में होने वाली नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ विशेष सक्रिय हो चुके हैं। प्रदेश में कहीं भी गड़बड़ी होने पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे तुरंत। 11 नगर निगमों के महापौर प्रत्याशी और सभी शहर कांग्रेस अध्यक्ष को दी जानकारी।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कल 11 नगर निगमों में होने वाली नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) विशेष सक्रिय हो चुके हैं। उनके द्वारा कल 17 जुलाई को प्रदेश की मतगणना के लिए विशेष व्यवस्था की है । पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल में बनाए गए विशेष चुनाव कंट्रोल रूम में बैठकर कल पूरे प्रदेश की मतगणना पर नजर रखेंगे । कमलनाथ प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ मोबाइल पर सीधे संवाद के लिए भी उपस्थित रहेंगे ।

Also Read-पंजाब के प्राथमिक प्रशिक्षित शिक्षक (ETT) पहुंचे दिल्ली, सीएम अरविन्द केजरीवाल के घर के आगे धरना प्रदर्शन

प्रदेश में कहीं भी गड़बड़ी होने पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे तुरंत

कमलनाथ ने घोषणा की है कि कल होने वाली मतगणना के दौरान प्रदेश के किसी भी शहर में किसी भी तरह की गड़बड़ी होने की सूचना मिलने पर कमलनाथ विशेष हेलीकॉप्टर से तत्काल उस शहर में पहुंच जाएंगे उनके साथ अपने वरिष्ठ अधिवक्ताओं की लीगल टीम भी रहेगी। जानकारी के अनुसार कमलनाथ के लिए प्रदेश में तुरंत कहीं भी पहुँचने के लिए एक हेलीकॉप्टर भी विशेष रूप से तैयार रहेगा और अधिवक्ताओं की लीगल टीम भी संबंधित नियमों की सूचि के साथ उपस्थित रहेगी ।

Also Read-सोने और चांदी की कीमत में लगातार उतार, जानिए ताजा भाव

11 नगर निगमों के महापौर प्रत्याशी और सभी शहर कांग्रेस अध्यक्ष को दी जानकारी

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा मतगणना दिवस के लिए की गई इस विशेष व्यवस्था की जानकारी सभी 11 नगर निगमों के महापौर प्रत्याशी तथा संबंधित शहर के शहर कांग्रेस अध्यक्ष को दे दी गई है । गौरतलब है कि मतगणना के लिए हाल ही में कमलनाथ के द्वारा हर नगर के लिए एक पर्यवेक्षक की नियुक्ति की गई है ।