पंजाब के प्राथमिक प्रशिक्षित शिक्षक (ETT) पहुंचे दिल्ली, सीएम अरविन्द केजरीवाल के घर के आगे धरना प्रदर्शन

-दिल्ली में पुलिस द्वारा रोके जाने पर नाराज ETT शिक्षकों के द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर के सामने ही बैठ गए और धरना प्रदर्शन प्रारम्भ कर दिया। ETT शिक्षकों की मांग है उन्हें किया जाए पक्का। पंजाब में है आप की सरकार, अरविन्द केजरीवाल हैं संयोजक।

पंजाब के नाराज प्राथमिक प्रशिक्षित शिक्षक (ETT) दिल्ली पहुँच गए हैं। दिल्ली में पुलिस द्वारा रोके जाने पर नाराज ETT शिक्षकों के द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर के सामने ही बैठ गए और धरना प्रदर्शन प्रारम्भ कर दिया। नाराज प्राथमिक प्रशिक्षित शिक्षक अपनी कुछ मांगों को लेकर यह प्रदर्शन कर रहे हैं।

Also Read-सोने और चांदी की कीमत में लगातार उतार, जानिए ताजा भाव

ETT शिक्षकों की मांग है उन्हें किया जाए पक्का

पंजाब से चलकर दिल्ली आए और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर के सामने धरने पर बैठे नाराज प्राथमिक प्रशिक्षित शिक्षक की मांग उन्हें अनियमित से नियमित किए जाने की है। अपनी नौकरी पक्की किए जाने की मांग पर अड़े ETT शिक्षक बड़ी संख्या में सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के सामने डटे हुए हैं।

Also Read-पैन कार्ड को आधारकार्ड से लिंक करवाते समय रखें सावधानी, वर्ना हो सकते हैं ठगी के शिकार

पंजाब में है आप की सरकार, अरविन्द केजरीवाल हैं संयोजक

ज्ञातव्य है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार हैं। जिसमें की राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान तो दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल संयोजक की भूमिका में हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार होने की वजह से पंजाब के नाराज प्राथमिक प्रशिक्षित शिक्षक (ETT) दिल्ली पहुंचे हैं। उनके द्वारा आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो पर दबाव बनाकर अपनी मांगों को पूरा करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं।