Madhya Pradesh: विद्युत वितरण कंपनी ने गणेश उत्सव में वैध कनेक्शन से ही बिजली उपयोग में लाने की नागरिकों से की अपील

मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी गणेशोत्सव में वैध कनेक्शन से ही बिजली उपयोग में लेन की अपील की. इस दौरान विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने कहा कि उत्सव खुशी, उमंग के निमित्त होते है, उत्सवों पर आयोजक बिजली के वैध कनेक्शन लेकर कार्य करे एवं सावधानियों, सुरक्षा मापदंडों का पालन करे, ताकि उत्सव में विपरीत स्थिति निर्मित नहीं हो।

इंदौर। मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने गणेशोत्सव के आयोजकों से उत्सव में वैध कनेक्शन के माध्यम से ही बिजली उपयोग की अपील की है। बिजली कंपनी ने कहा कि कनेक्शन वैध लिया जाए।

तार पर हुकिंग कर सीधे बिजली उपयोग में न ले, यह बहुत ही खतरनाक होता है। साथ ही उत्सव, बारिश के दौरान अतिरिक्त सतर्कता भी बरती जाए। जमीन पर कोई तार न ऱखा जाए। उत्सव आयोजक कटे, टूटे तारों के पांडाल व कार्यक्रम स्थल पर उपयोग से बचे। सुरक्षा और सावधानियों पर विशेष ध्यान दिया जाए, ताकि अप्रिय स्थिति निर्मित न हो।

Also Read: मुख्यमंत्री चौहान को मंत्री सिलावट ने भेंट की माटी के गणेश की मूर्ति, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने कहा कि उत्सव खुशी, उमंग के निमित्त होते है, उत्सवों पर आयोजक बिजली के वैध कनेक्शन लेकर कार्य करे एवं सावधानियों, सुरक्षा मापदंडों का पालन करे, ताकि उत्सव में विपरीत स्थिति निर्मित नहीं हो। प्रबंध निदेशक ने कहा कि बिजली संबंधी किसी भी मदद या कोई सूचना के लिए टोल फ्री नंबर 1912 या जोन, वितरण केंद्र प्रभारी से संपर्क किया जा सकता है।