इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एयरपोर्ट इंदौर में संभागायुक्त डॉक्टर पवन कुमार शर्मा और पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार गुप्ता से खंडवा में एक बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी ली और दोषी के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री चौहान ने संभागायुक्त से कहा कि बच्ची के इलाज में कहीं भी कोई कमी नहीं रखना चाहिए। उल्लेखनीय है कि इस घटना में पीड़ित बच्ची का इंदौर के बॉम्बे हास्पिटल में उपचार कराया जा रहा है।

संभागायुक्त डॉक्टर पवन शर्मा और पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार गुप्ता ने आज बांबे हास्पिटल पहुँच कर बच्ची के इलाज की जानकारी ली। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि यहाँ बेहतर से बेहतर इलाज कराया जाएगा। साथ ही आरोपी के ख़िलाफ़ त्वरित वैधानिक कड़ी से कड़ी क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बता दें मध्यप्रदेश में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप किया गया। बच्ची खेत में झोपड़ी में सो रही थी। उधर, गुना में 4 दिन में दूसरी बार रेप का मामला सामने आया। मुरैना में भी छात्रा के साथ रेप का मामला दर्ज किया गया है।

Also Read: अखिलेश यादव ने बुलाई अहम बैठक, मतदाता सूची से काटे गए नामों की लिस्ट भेजे दो दिन के भीतर

खंडवा में घर में सो रही 4 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात के बाद हत्या करने के इरादे से आरोपियों ने उसका गला घोंटा। बच्ची के बेहोश होने पर उसे मरा समझकर घर से 1.5 किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंक गए। घटना ​​​​​​खंडवा शहर से सटे जसवाड़ी के एक गांव की है।