मध्य प्रदेश : शिवपुरी के अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला के विरुद्ध कार्यवाही, वायरल वीडियाे में कही थी विवादित बातें

मध्य प्रदेश सरकार शिवपुरी में अपर कलेक्टर के पद पर पदस्थ उमेश शुक्ला के विरुद्ध कार्यवाही करने जा रही है । एक विवादित वीडियो वायरल होने पर प्रशासन द्वारा यह कार्यवाही करने का निर्णय लिया है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार शिवपुरी में अपर कलेक्टर के पद पर पदस्थ उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) के विरुद्ध कार्यवाही करने जा रही है । राज्य सरकार के द्वारा उक्त अपर कलेक्टर को अनुशासनात्मक कार्यवाही का नोटिस दिया गया है। इसके साथ ही राज्य निर्वाचन आयोग से उन्हें शिवपुरी के अपर कलेक्टर पद से हटाने में सहयोग देने की अपील की गई है । शिवपुरी के अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला का एक विवादित वीडियो वायरल होने पर प्रशासन द्वारा यह कार्यवाही करने का निर्णय लिया है। जानकारी के अनुसार आयोग की अनुमति मिल चुकी है और शीघ्र ही शिवपुरी के अपर कलेक्टर शुक्ला को उनके पद से हटा दिया जाएगा। इसके साथ ही उक्त अपर कलेक्टर के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही भी की जाएगी। राज्य सरकार के द्वारा उक्त अपर कलेक्टर के वीडियाे के वायरल होने को गंभीर मामला माना गया है।

Also Read-इंदौर : हॉस्पिटल पीड़ित परिवार संघ द्वारा एप्पल हॉस्पिटल पर कार्यवाही जारी रखने की प्रशासन से अपील, पैसे लूटने के हैं आरोप

क्या कहा था आखिर विवादित वीडिओ में

शिवपुरी के अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला का जो विवादित वीडियाे वायरल हो रहा है, उसमें उनके द्वारा कहा गया है कि वोट डालकर आपने आज तक क्या किया और हमने क्या किया। कितने भ्रष्ट नेता पैदा किए हैं। वोट डालना मैं तो समझता हूं कि बहुत बड़ी गलती है। लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी गलती है। वहीं इस विषय पर शिवपुरी के उक्त अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला का कहना है कि उद्विग्नता में उनके द्वारा ऐसी बात कही गई जिसका की गलत अर्थ लगा लिया गया और उनका कोई विवादित बात करने का इरादा नहीं था ।जब कुछ प्रत्याशी और कर्मचारी अपनी शिकायत लेकर अपर कलेक्टर उमेश शुक्ला के पास पहुंचे थे यह विवादित वीडियाे उसी समय का बताया जा रहा है ।

Also Read-मध्य प्रदेश : शिवराज सरकार द्वारा एमएसपी पर मूंग खरीदी की तारीख का ऐलान, 18 जुलाई से शुरू