इंदौर : हॉस्पिटल पीड़ित परिवार संघ द्वारा एप्पल हॉस्पिटल पर कार्यवाही जारी रखने की प्रशासन से अपील, पैसे लूटने के हैं आरोप

एप्पल हॉस्पिटल पर मरीजों के परिजनों से दवा खरीदी के मामले में पैसे लूटने के आरोप हैं। हॉस्पिटल के ही मेडिकल से दवा खरीदने का बनाया जा रहा था दबाव। ड्रग इन्स्पेक्टर के द्वारा उक्त मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया और साथ ही एप्पल हॉस्पिटल प्रबंधन पर दंडात्मक कार्यवाही के निर्देश प्रशासन की तरफ से दे दिए गए हैं। कार्यवाही जारी रखने की 'इंदौर हॉस्पिटल पीड़ित परिवार' संघ द्वारा प्रशासन से अपील

इंदौर (Indore) के भंवरकुआं स्थित एप्पल हॉस्पिटल (Apple Hospital) पर प्रशासन सख्त कार्यवाही करने जा रही है। एप्पल हॉस्पिटल में कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, जिनमें उनके द्वारा मरीजों के परिजनों को दवा खरीदी के मामले में पैसे लूटने के आरोप शामिल हैं।

Also Read-मध्य प्रदेश : शिवराज सरकार द्वारा एमएसपी पर मूंग खरीदी की तारीख का ऐलान, 18 जुलाई से शुरू

हॉस्पिटल के ही मेडिकल से दवा खरीदने का बनाया जा रहा था दबाव

एप्पल हॉस्पिटल को लेकर प्रशासन को शिकायत मिली थी की उक्त हॉस्पिटल में स्टॉफ के द्वारा मरीजों के परिजनों पर हॉस्पिटल के मेडिकल स्टोर से ही संबंधित दवाएं खरीदने का दबाव डाला जा रहा था। जानकारी के अनुसार हॉस्पिटल के मेडिकल में मरीज के परिजनों को सामान्य से काफी महंगी दवाएं उपलब्ध कराई जा रही थी, जिसकी शिकायत मरीज के परिजनों द्वारा प्रशासन से की गई थी।

Also Read-महाराष्ट्र : कब थमेगा उद्धव ठाकरे पर आघातों का सिलसिला, विधायकों के बाद अब सांसद भी छोड़ रहे साथ

शिकायत मिलने पर प्रशासन की ओर से ड्रग इंस्पेक्टर को जांच के लिए भेजा गया

इंदौर के भंवरकुआं स्थित एप्पल हॉस्पिटल के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद इंदौर कलेक्टर के द्वारा ड्रग इंस्पेक्टर को कार्यवाही के लिए भेजा गया। ड्रग इन्स्पेक्टर के द्वारा जाँच के बाद उक्त मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया और साथ ही एप्पल हॉस्पिटल प्रबंधन पर दंडात्मक कार्यवाही के निर्देश प्रशासन की तरफ से दे दिए गए हैं।

Also Read-श्रीलंका : मालदीव से सिंगापुर भागने की तैयारी में गोटबाया राजपक्षे, अब तक नहीं दिया इस्तीफा

एप्पल हॉस्पिटल पर कार्यवाही जारी रखने की ‘इंदौर हॉस्पिटल पीड़ित परिवार’ संघ द्वारा प्रशासन से अपील

एप्पल हॉस्पिटल के विरूद्ध की जा रही प्रशासन की दंडात्मक कार्यवाही को जारी रखने की अपील मरीजों के परिजनों के द्वारा मिलकर बनाए गए ‘इंदौर हॉस्पिटल पीड़ित परिवार’ संघ द्वारा की गई। उक्त संगठन ने प्रशासन से एप्पल हॉस्पिटल प्रबंधन पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की अपील की है, जिससे भविष्य में उक्त हॉस्पिटल या अन्य किसी हॉस्पिटल द्वारा मरीज के परिजनों से इस प्रकार की लूट ना की जा सके और एक ईमानदार व्यवस्था समाज को प्राप्त हो सके।