Madhubala की भांजी ने न्यूजीलैंड की PM को लिखी चिट्ठी, बताई मां संग हुई टॉर्चर की कहानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) को आज हर कोई जनता है। अपनी खूबसूरती और अदा से मधुबाला ने सब को अपना फैन बनाया है। अभिनेत्री अपने दौर की एक ऐसी अदाकारा थीं, जिनकी खूबसूरती की चर्चाएं आज भी दुनियाभर में होती है। एक्ट्रेस के शानदार अभिनय के चर्चे आज तक होते हैं। लेकिन आपको बता दें कि, अभिनेत्री की बहन कनीज बलसारा के साथ उन्हीं के घर में बदसलूकी की है। 96 वर्षीय कनीज बलसारा को उनकी बहू ने घर से निकाल दिया था।

ALSO READ: Indore News : ”सबल सहायिका निर्भया” टीम ने छेड़छाड़ करने वाले बदमाशों को पकड़ा

मधुबाला (Madhubala) की बहन कनीज अपने बहू और बेटे के साथ न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में रह रही थीं। इस दौरान बहू ने उन्हें पहले टॉर्चर किया और फिर अकेले ही बिना पैसों के फ्लाइट में बैठकर भारत भेज दिया। वहीं अब ये पूरा मामला न्यूजीलैंड की पीएम तक पंहुचा है। रिपोर्ट्स का कहना है कि, कनीज बलसारा की बेटी परवीज ने न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न को चिट्ठी लिखकर कनीज संग हुए खराब बर्ताव की शिकायत की है। रिपोर्ट के अनुसार, परवीज ने चिठ्ठी में उनकी भाभी द्वारा उनकी मां कनीज के साथ किए गए अत्याचारों की पूरी जानकारी दी है।

इस बारे में जानकारी देते हुए परवीज ने बताया कि, ये सच है कि मैंने न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री को इस मामले के बारे में चिट्ठी लिखी है, लेकिन मैं इस बारे में और ज्यादा नहीं बताना चाहती हूं। परवीज ने बताया था कि उनके भाई तो मां से काफी प्यार करते थे, लेकिन उनकी भाभी समीना को उनके पेरेंट्स पसंद नहीं थे। इसलिए उन्होंने उनकी मां को टॉर्चर किया और फिर घर से बेघर करके भारत भेज दिया। आपको बता दें कि, पिछले महीने 29 जनवरी को कनीज ऑकलैंड से मुंबई पहुंची थीं।

ALSO READ: Ind Vs SL: सीरीज के Schedule में हुए बदलाव, लखनऊ में होगा पहला T-20

उस वक्त उनके पास आरटीपीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) कराने तक के पैसे नहीं थे। दरअसल, बहू ने उन्हें न्यूजीलैंड से भारत बिना पैसों के चलता कर दिया था। अपनी मां को इस हाल में देखकर परवीज को काफी दुख पहुंचा और उन्होंने इस मामले की शिकायत न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री से कर दी है।